Rishikesh News: चंद्रभागा नदी का जलस्तर बढ़ने से पुल का एप्रोच रोड दोनों तरफ से टूटा, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने किया निरीक्षण

ऋषिकेश, 24 अगस्त (आईएएनएस)। बारिश के कारण प्रदेश के सभी नदी नाले उफान पर हैं। गंगा, अलकनंदा नदी के अलावा चंद्रभागा नदी का जलस्तर भी काफी तेज होने की वजह से नदी पर बने पुल की एप्रोच रोड दोनों तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई है।कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने इसका जायजा लिया।

Update: 2023-08-24 03:02 GMT

Rishikesh News: बारिश के कारण प्रदेश के सभी नदी नाले उफान पर हैं। गंगा, अलकनंदा नदी के अलावा चंद्रभागा नदी का जलस्तर भी काफी तेज होने की वजह से नदी पर बने पुल की एप्रोच रोड दोनों तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई है।कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने इसका जायजा लिया।

साथ ही ढालवाला पुल की एप्रोच सड़क टूटने के मामले पर भी अभी तक एक्शन नहीं लिए जाने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की और अधिकारियों को फटकार लगाते हुए पूछा कि आखिर पुल की एप्रोच सड़क ठीक करने के लिए काम क्यों नहीं शुरू किया गया है।


कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि विभागों में आपसी तालमेल न होने के कारण जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ढालवाला का पुल केवल ढालवाला को ही नहीं, बल्कि गंगोत्री हाइवे को जोड़ता है, जिस पर हर दिन हजारों वाहनों की आवाजाही होती है। अगर इस पुल से संबंधित कोई भी परेशानी खड़ी होगी, तो उसका भुगतान पूरे गढ़वाल क्षेत्र को करना पड़ेगा।

पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता का कहना है कि एप्रोच रोड टूटने की सूचना मिलने के बाद विभाग द्वारा चंद्रभागा नदी के बहाव को डायवर्ट किया जा रहा है। रोड को दुरुस्त करने के लिए भी कार्य किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस रोड पर ट्रैफिक सुचारु रूप से चल रहा है।

Full View

Tags:    

Similar News