Rail News: दुर्ग-अम्बिकापुर-दुर्ग और बिलासपुर-रीवा- बिलासपुर एक्सप्रेस में एक-एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की मिलेगी सुविधा

Rail News: रेलवे प्रशासन ने त्योहारी सीजन में यात्रियों को बेहतर यात्रा सुविधा के साथ ही कंफर्म बर्थ उपलब्ध कराने के मद्देनजर दो एक्सप्रेस ट्रेनों में अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा उपलब्ध कराई है। दुर्ग-अम्बिकापुर-दुर्ग एवं बिलासपुर-रीवा- बिलासपुर एक्सप्रेस में एक-एक अतिरिक्त स्लीपर कोच से यात्रियों को कंफर्म बर्थ मिलेगी, इससे यात्रा करने में आसानी होगी।

Update: 2024-10-09 09:12 GMT

Indian Railways

Rail News: बिलासपुर। रेलवे प्रशासन ने त्योहारी सीजन में यात्रियों को बेहतर यात्रा सुविधा के साथ ही कंफर्म बर्थ उपलब्ध कराने के मद्देनजर दो एक्सप्रेस ट्रेनों में अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा उपलब्ध कराई है। दुर्ग-अम्बिकापुर-दुर्ग एवं बिलासपुर-रीवा- बिलासपुर एक्सप्रेस में एक-एक अतिरिक्त स्लीपर कोच से यात्रियों को कंफर्म बर्थ मिलेगी, इससे यात्रा करने में आसानी होगी।

लेटलतीफी के साथ ही लगातार रद्द होते ट्रेनों के चलते यात्रियों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा है। देशभर में नवरात्रि के साथ ही दुर्गा पूजा की धूम मची हुई है। छत्तीसगढ़ से बाहर और बाहर से छत्तीसगढ़ आने वाले ज्यादातर यात्री ट्रेन के जरिए सफर करने में भरोसा रखते हैं। त्योहार के सीजन में लोगों को किसी तरह की दिक्कतें ना हो और कंफर्म बर्थ मिले इसके लिए रेलवे ने दो एक्सप्रेस ट्रेनों में अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा उपलब्ध कराई है। लिहाजा बेहतर यात्रा सुविधा व अधिकाधिक यात्रियों को कंफर्म बर्थ उपलब्ध कराने हेतु गाड़ी संख्या 18241/18242 दुर्ग-अम्बिकापुर-दुर्ग एक्सप्रेस एवं 18247/18248 बिलासपुर-रीवा-बिलासपुर एक्सप्रेस में एक-एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा अस्थायी रूप से उपलब्ध कराई जा रही है।

इन ट्रेनों में मिलेगी अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा

यह सुविधा दुर्ग से रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 18241 दुर्ग-अम्बिकापुर एक्सप्रेस में 10 से 13 अक्टूबर 2024 तक एवं अम्बिकापुर से रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 18242 अम्बिकापुर-दुर्ग एक्सप्रेस में 11 से 13 अक्टूबर 2024 तक उपलब्ध रहेगी। बिलासपुर से रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 18247 बिलासपुर-रीवा एक्सप्रेस में 10 से 13 अक्टूबर 2024 तक एवं रीवा से रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 18248 रीवा-बिलासपुर एक्सप्रेस में 11 से 13 अक्टूबर 2024 तक उपलब्ध रहेगी।

Tags:    

Similar News