Janjgir-Champa News: शराब दुकान के दो गार्ड की हत्या करने वाले नकाबपोश को नहीं पकड़ पाई पुलिस, अब Video जारी कर इनाम किया घोषित...

Update: 2023-11-28 08:07 GMT

जांजगीर-चांपा। जांजगीर चांपा के ग्राम सिवनी के शराब दुकान में हुई दो गार्ड की बेरहमी से हत्या मामले में अबतक के आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। घटना के 24 दिनों बाद भी हत्यारे का सुराग नहीं मिल पाया है। ऐसे में जांजगीर पुलिस के लिए सिरदर्द बने हत्यारे को लेकर 1:30 मिनट का वीडियो जारी किया गया है। वीडियो में आरोपी के संबंध में जानकारी दी गई है। साथ ही आरोपी की पता तलाश बताने वाले को 5000 नगद इनाम देनी की घोषणा की गई है।

जानिए क्या था मामला

दरअसल, चांपा के ग्राम सिवनी गांव में 4 नवम्बर (शनिवार) की रात डेढ़ बजे नकाबपोश हाथ मे कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा और शराब दुकान के सो रहे गार्ड यदुनंदन पटेल और जयकुमार सूर्यवंशी के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी। घटना में दोनों की मौके पर ही मौतो गई। आरोपी दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि शराब दुकान के अंदर घुसकर गल्ले से नगदी और महंगी शराब की बोतल लेकर फरार हो गया।

इधर, सुबह जैसे ही घटना की जानकारी चांपा पुलिस को हुई तो मौके पर एसडीओपी और थाना प्रभारी पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस को मौके पर लगे सीसीटीवी में आरोपी का फुटेज मिला है। आरोपी चेहरे को नकाब से ढके हुए हाथ मे कुल्हाड़ी पकड़े दिख रहा है। फिलहाल अब टक्के हत्यारे का कोइ सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस आरोपी का वीडियो जारी कर पता तलाशमें जुटी हुई है।

Full View

Tags:    

Similar News