CG-देहव्यपार की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा, कॉलोनी की हर एक फ्लैट में युवक-युवतियों का जोड़ा... कई वाहन भी जब्त

Update: 2023-06-18 08:11 GMT

दुर्ग। नए एसपी शलभ सिन्हा के कार्यभार ग्रहण करते ही पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ कार्रवाई जिले में की जा रही है। इसी तरह दुर्ग पुलिस को लंबे समय से तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी में संदिग्ध युवक और युवतियों के आने जाने की शिकायत मिल रही थी। इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसपी शलभ सिन्हा ने ASP संजय ध्रुव को जांच कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

एसपी ने कार्रवाई के लिए दुर्ग पुलिस के 8 डीएसपी, 15 थाना प्रभारी, 100 से अधिक जवानों की एक टीम बनाई। टीम ने आज सुबह तड़के 4 बजे कॉलोनी में दबिश दी। इतनी सुबह आपने फ्लैट के दरवाजे में पुलिस को देख लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने लाइन से सभी फ्लैट की तलाशी ली तो हर फ्लैट से युवक और युवतियों का जोड़ा मिला।

पुलिस इन सभी से पूछताछ के लिए उन्हें थाने लेकर गई। पूछताछ में कई संदेहियों की जानकारी पुलिस को मिली है। जांच थाना भिलाई नगर के द्वारा की जा रही है। अन्य संदिग्धों को पकड़ कर थाना भिलाई नगर में लाया गया है। जांच में कई वाहन ऐसे भी पाए गए हैं जिनका मालिक का अता-पता नहीं लगा है। सभी संदिग्ध वाहन को जब्त कर थाने में रखा गया है। पुलिस ने 420 के मामले में फरार ज्योति सोनी को भी पकड़ा है। युवती के खिलाफ सुपेला थाना पुलिस कार्रवाई की जा रही है।

कार्रवाई में 25 संदेहियो, 7 संदेहास्पद महिलाओं की जांच जारी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


Tags:    

Similar News