Bilaspur News: कांग्रेस के दो विधायक सहित पदाधिकारी पहुंच गए सेंट्रल जेल.....

Bilaspur News: कोटा के विधायक अटल श्रीवास्तव व मस्तूरी विधायक दिलीप लहरिया की अगुवाई में कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल गुरुवार को अपरान्ह चार बजे बिलासपुर सेंट्रल जेल पहुंचकर बलौदाबाजार कलेक्टोरेट आगजनी व तोड़फोड़ के आरोप में जेल में बंद लोगों से मुलाकात की। विधायकों ने उनके पक्ष में कानूनी और राजनीतिक दोनों लड़ाई लड़ने का भरोसा दिलाया।

Update: 2024-08-29 14:45 GMT

Bilaspur News: बिलासपुर। बलौदाबाजार कलेक्टोरेट व एसपी कार्यालय में तोड़फोड़ व आगजनी के आरोप में बिलासपुर सेंट्रल जेल में बंद सतनामी समाज के लोगों से मुलाकात करने कोटा विधायक अटल श्रीवास्तव व मस्तूरी विधायक दिलीप लहरिया की अगुवाई में प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की। जेल में बंद लोगों को दोनों विधायकों ने उनके पक्ष में कानूनी और राजनीतिक लड़ाई साथ-साथ लड़ने का भरोसा दिलाया। जिलाध्यक्ष विजय केशवानी, विजय पाण्डेय ने संगठन की ओर से किए जा रहे प्रयासों की जानकारी दी।

कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल में दोनों विधायकों के अलावा जिला अध्यक्ष ग्रामीण विजय केशरवानी, शहर विजय पाण्डेय, नगर निगम में सभापति शेखनजरूद्दीन,पीसीसी के प्रवक्ता अभयनारायण राय,राजू यादव एवं महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा घृतेश,अरविंद शुक्ला, अनिल यादव,शहर कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ऋषि पाण्डेय व राज यादव ने आज अपरान्ह चार बजे जेल पहुंचकर समाज के लोगों से मुलाकात की व जरुरी चर्चा भी इनके बीच हुई। विधायकों ने लोगों को बताया कि जल्द ही कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल बलौदाबाजार की घटना की आड़ में बंदी बनाए गए निर्दोष लोगों व कार्यकर्ताओं के घर जाएगा और परिजनों से मुलाकात कर उनको बताएंगे कि कांग्रेस कमेटी के अलावा एक-एक कार्यकर्ता उनके साथ है।

घर से पकड़कर ले गई पुलिस और जेल में डाल दिया

तोड़फोड़ और आगजनी के आरोप में जेल में बंद राजकुमार जांगड़े सारंगढ़, विक्रम जांगड़े बिलासपुर, भगवंता सतनामी पथरिया, कमलेश लहरे कर्वधा, रमेश जांगड़े पाटन, अनील प्रबल मुंगेली सहित अन्य लोगों से मुलाकात की। प्रतिनिधि मण्डल से लोगों ने चर्चा में कहा कि हम लोग आगजनी के समय कलेक्ट्रेट में उपस्थित नहीं थे, समाज के बुलावे पर आंदोलन में शामिल होने जा रहे थे, रास्ते में घटना की जानकारी मिलने पर लौट गये। पुलिस ने घर आकर गिरफ्तार कर लिया।

Tags:    

Similar News