CM भूपेश को सोटा लगाने वाले भरोसा राम अब नहीं रहे… सीएम ने फेसबुक में किया भावुक पोस्ट….खुद अंतिम विदाई देने पहुंचे उनके घर

Update: 2020-01-19 13:53 GMT

रायपुर, 19 जनवरी 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जिस भरोसा राम ठाकुर से सालों से गौरी गौरा पर सोंटा लगवाया करते थे….वो अब इस दुनिया में नहीं रहे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज उनके घर पहुंचकर उन्हें अंतिम विदाई दी। इससे पहले मुख्यमंत्री ने ट्वीटर पर भावुक पोस्ट किया।

दुर्ग जिले के ग्राम जंजगिरी निवासी बुजुर्ग श्री भरोसा राम ठाकुर के आकस्मिक निधन पर गहरा दुख प्रकट किया है । मुख्यमंत्री ने ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति और उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए प्रार्थना की है ।

ज्ञातव्य है कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल हर वर्ष दीपावली के दूसरे दिन ग्राम जंजगिरी में आयोजित गौरी गौरा पूजा कार्यक्रम में हिस्सा लेते हैं, जहां परंपरा अनुसार सभी विध्नों के नाश तथा मंगल कामना के लिए स्वर्गीय भरोसा राम ठाकुर मुख्यमंत्री को सोंटा लगाते थे। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि स्वर्गीय भरोसा राम ठाकुर से उनके वर्षों पुराने आत्मीय संबंध रहे हैं, वे हमारे सम्मानीय बुजुर्ग थे। उनका निधन मेरे लिए पारिवारिक क्षति है।

Tags:    

Similar News