Skoda Slavia Monte Carlo Revealed: स्कोडा स्लाविया मोंटे कार्लो का लॉन्च से पहले उठा पर्दा, बुकिंग शुरू...

Skoda Slavia Monte Carlo Revealed: स्कोडा ने अपनी स्लाविया सेडान का स्पोर्टी वर्जन स्लाविया मोंटे कार्लो का खुलासा कर दिया है। आज यानी 2 सितंबर 2024 को बुकिंग शुरू होगी। इसमें 1.5 लीटर का दमदार इंजन मिलेगा और लुक भी शानदार होगा। जल्द ही कंपनी इसका स्पोर्ट्स एडिशन भी लाने वाली है।

Update: 2024-09-02 14:19 GMT

Skoda Slavia Monte Carlo: स्कोडा ने अपनी शानदार स्लाविया सेडान का सबसे धांसू मॉडल मोंटे कार्लो एडिशन का लॉन्च से पहले खुलासा कर दिया है। यह कार अपने स्पोर्टी लुक और शानदार फीचर्स के लिए जानी जाएगी। अच्छी खबर यह है कि आप इस खूबसूरत कार को आज से ही यानी 2 सितंबर 2024 को शाम 5 बजे से बुक कर सकते हैं। पिछले कुछ दिनों से स्कोडा इस कार की झलक सोशल मीडिया पर दिखाकर लोगों में उत्सुकता जगा रही थी।

स्कोडा स्लाविया मोंटे कार्लो: स्पोर्टी लुक और आकर्षक डिज़ाइन

स्लाविया मोंटे कार्लो एडिशन को देखकर आपको स्कोडा की कुशाक मोंटे कार्लो की याद आ जाएगी। दोनों ही कारों का डिज़ाइन स्पोर्टी और स्टाइलिश है। इसका मतलब है कि यह स्टैंडर्ड मॉडल से ज़्यादा आकर्षक और स्टाइलिश दिखती है।

नए टीज़र में स्लाविया मोंटे कार्लो एडिशन को लाल रंग में दिखाया गया है। कार में फ्रंट ग्रिल, रूफ, ORVMs और 16-इंच के अलॉय व्हील्स को ब्लैक कलर दिया गया है जो इसे और भी स्पोर्टी लुक प्रोवाइड करता है।

कार को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए इसमें ग्लॉस ब्लैक रियर स्पॉइलर, फॉग लैंप के चारों ओर पियानो ब्लैक एम्बेलिशमेंट, ब्लैक एयर डैम्स और डिफ्यूज़र, डार्क एलईडी टेललैंप्स और फेंडर पर मोंटे कार्लो बैजिंग दी गई है।

इसके अलावा, एलईडी हेडलाइट्स के साथ इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल, रियर बम्पर पर ब्लैक डिफ्यूज़र और विशेष मोंटे कार्लो एडिशन स्कफ प्लेट्स, इस कार के लुक को और भी खास बनाते हैं।

स्कोडा स्लाविया मोंटे कार्लो: शानदार इंटीरियर, जबरदस्त फीचर्स

स्लाविया मोंटे कार्लो एडिशन का इंटीरियर भी उतना ही शानदार है जितना इसका एक्सटीरियर। कार में आपको 10.25-इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, वायरलेस फोन मिररिंग, रियर एसी वेंट्स के साथ क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ और वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स जैसे फीचर्स मिलेंगे।

सुरक्षा के लिहाज से भी यह कार काफी आगे है। इसमें सभी वेरिएंट में छह एयरबैग स्टैंडर्ड दिए गए हैं। संभावना है कि स्कोडा इस कार में लेवल 2 ADAS फीचर्स और 360-डिग्री कैमरा भी दे सकती है, जो इसे और भी सुरक्षित बनाएंगे।

स्कोडा स्लाविया मोंटे कार्लो: दमदार इंजन, बेहतरीन परफॉर्मेंस

स्कोडा स्लाविया मोंटे कार्लो एडिशन में 1.5-लीटर का दमदार TSI टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगा। यह पावरट्रेन 148 bhp की पावर और 250 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा, कार के कुछ वेरिएंट में छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प भी मिलेगा।

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो स्कोडा इस कार को 1.0-लीटर TSI टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ भी लॉन्च कर सकती है, जैसा कि कुशाक मोंटे कार्लो में मिलता है। यह इंजन 114 bhp की पावर और 175 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है।

स्कोडा ला रही है नया 'स्पोर्ट्स एडिशन'

मोंटे कार्लो के अलावा, स्कोडा अपनी स्लाविया और कुशाक का एक नया 'स्पोर्ट्स एडिशन' भी लॉन्च करने वाली है। इस एडिशन की झलक भी कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिखाई है। यह एडिशन भी मोंटे कार्लो की तरह ही स्पोर्टी लुक और फीचर्स के साथ आएगा, लेकिन यह अलग-अलग कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

इस एडिशन में भी कार को स्पोर्टी लुक देने के लिए ब्लैक कलर का इस्तेमाल किया जाएगा, जैसा कि मोंटे कार्लो में किया गया है। उम्मीद है कि स्पोर्ट्स एडिशन, मोंटे कार्लो से सस्ता होगा। हालांकि, इन दोनों ही एडिशन के बारे में ज़्यादा जानकारी इनके ऑफिशियल लॉन्च के बाद ही मिल पाएगी।

Full View

Tags:    

Similar News