Oben Rorr Electric Bike: Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक दिल्ली में हुई लॉन्च, 1.10 लाख रुपये में 187 Km रेंज!

Oben Rorr Electric Bike Launched Delhi: दिल्ली में Oben Rorr इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च हुई है। पहले 100 खरीदारों को सिर्फ 1.10 लाख रुपये में मिल रही है ये धांसू बाइक। आम तौर पर इसकी कीमत 1.50 लाख रुपये है। दिल्ली सरकार की सब्सिडी का फायदा उठाएं और 40,000 रुपये तक बचत करें। यह बाइक एक बार फुल चार्ज में 187 किमी चलती है और इसकी टॉप स्पीड 100 किमी प्रति घंटा है।

Update: 2024-06-19 15:11 GMT

Oben Rorr Electric Bike

Oben Rorr Electric Bike: अगर आप दिल्ली में रहते हैं और एक धांसू इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। बेंगलुरु की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी ओबेन इलेक्ट्रिक ने अपनी "ओबेन रोर" मोटरसाइकिल को दिल्ली में लॉन्च कर दिया है। खास बात ये है कि कंपनी दिल्ली के पहले 100 खरीदारों को इस बाइक पर शानदार डिस्काउंट दे रही है।

Oben Rorr की दिल्ली में एंट्री - पहले 100 खरीदारों को 40,000 रुपये का डिस्काउंट

आपको बता दें कि आम तौर पर ओबेन रोर की कीमत 1.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। लेकिन दिल्ली में खुलने वाले नए शोरूम के उद्घाटन के मौके पर कंपनी ने इसकी कीमत घटाकर 1.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कर दी है। इसके ऊपर अगर आप दिल्ली सरकार की सब्सिडी का फायदा उठाते हैं, तो आपको यह धांसू बाइक सिर्फ 1.10 लाख रुपये में मिल जाएगी। यानी आपको पूरे 40,000 रुपये का फायदा हो रहा है।

Oben Rorr: दमदार परफॉर्मेंस और 187 किमी की रेंज

ओबेन रोर कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है। इसे मार्च 2022 में लॉन्च किया गया था और पिछले साल के अंत में इसमें कुछ अपडेट भी किए गए थे। यह बाइक एक बार फुल चार्ज होने पर 187 किलोमीटर तक चल सकती है (आईडीसी टेस्ट के अनुसार)। इसकी टॉप स्पीड 100 किमी प्रति घंटा है और इसमें 8 किलोवाट की पावरफुल मोटर लगी हुई है।

Oben Rorr: हर राइड के लिए परफेक्ट मोड

ये बाइक तीन राइडिंग मोड्स यानी इको, सिटी और हॉक के साथ आती है। इको मोड में आप ज्यादा दूर तक जा सकते हैं, सिटी मोड रोजाना कामों के इस्तेमाल के लिए लाजवाब है और हॉक मोड में आपको सबसे ज्यादा पावर मिलती है।

Oben Electric का दिल्ली-NCR में तेजी से हो रहा है विस्तार

ओबेन इलेक्ट्रिक ने यह भी बताया है कि वो इस साल के अंत तक दिल्ली-एनसीआर में 12 शोरूम और सर्विस सेंटर खोलने की योजना बना रहे हैं। पीतमपुरा में खुला नया शोरूम भी एक सर्विस सेंटर के रूप में काम करेगा, जहां आपको गाड़ी की सर्विसिंग और स्पेयर पार्ट्स आसानी से मिल जाएंगे।

तो अगर आप एक किफायती और दमदार इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की तलाश में हैं, तो ओबेन रोर (Oben Rorr) आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खासतौर पर दिल्ली के रहने वालों के लिए ये सुनहरा मौका है क्योंकि पहले 100 खरीदारों को ही ये शानदार डिस्काउंट मिल रहा है। जल्दी करें, देर ना हो जाए।

Full View

Tags:    

Similar News