Mahindra Scorpio N: मई 2024 में धमाकेदार छूट! महिंद्रा स्कॉर्पियो N खरीदने का सुनहरा मौका, 1 लाख रुपये तक की बचत! जानिए वेरिएंट-बेस डिस्काउंट और इसकी खासियतें

Mahindra Scorpio N: महिंद्रा ने इस डिस्काउंट को वेरिएंट के हिसाब से बांटा है। सबसे ज्यादा छूट आपको टॉप मॉडल Z8 और Z8L डीजल वेरिएंट (फोर व्हील ड्राइव) पर मिलेगी। इनपर सीधे 1 लाख रुपये तक की बचत हो सकती है। वहीं, Z8 और Z8L के बाकी मॉडल यानि रियर व्हील ड्राइव पेट्रोल और डीजल पर भी कंपनी 60,000 रुपये तक की छूट दे रही है।

Update: 2024-05-08 12:50 GMT

Mahindra Scorpio N

Mahindra Scorpio N: New Delhi: महिंद्रा मई 2024 में नई स्कॉर्पियो N पर 1 लाख तक की छूट दे रहा है। ये छूट सिर्फ MY 2023 मॉडल पर है। टॉप मॉडल पर 1 लाख, बाकी पर 60 हजार की छूट। स्कॉर्पियो N दो इंजन (टर्बो पेट्रोल/डीजल) के साथ आती है। फीचर्स में बड़ा टचस्क्रीन, सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा आदि शामिल हैं। शुरुआती कीमत 13.60 लाख से 24.54 लाख रुपये (एक्स-शोरूम)।

Mahindra Scorpio N May 2024 Discounts: पॉवरफुल लुक और दमदार इंजन वाली महिंद्रा स्कॉर्पियो तो आप जानते ही हैं। ये गाड़ी भारतीय ग्राहकों की सबसे पसंदीदा गाड़ियों में से एक है। मई 2024 का महीना स्कॉर्पियो के दीवानों के लिए खुशखबरी लेकर आया है। सिर्फ मई 2024 महीने के लिए कंपनी अपनी नई स्कॉर्पियो N पर 1 लाख रुपये तक की छूट दे रही है। ये छूट सिर्फ MY 2023 मॉडल पर ही उपलब्ध है, MY 2024 पर नहीं। आइए, इसकी पूरी जानकारी विस्तार से जानते हैं।

स्कॉर्पियो N पर वेरिएंट बेस डिस्काउंट

महिंद्रा ने इस डिस्काउंट को वेरिएंट के हिसाब से बांटा है। सबसे ज्यादा छूट आपको टॉप मॉडल Z8 और Z8L डीजल वेरिएंट (फोर व्हील ड्राइव) पर मिलेगी। इनपर सीधे 1 लाख रुपये तक की बचत हो सकती है। वहीं, Z8 और Z8L के बाकी मॉडल यानि रियर व्हील ड्राइव पेट्रोल और डीजल पर भी कंपनी 60,000 रुपये तक की छूट दे रही है।

स्कॉर्पियो N: दमदार इंजन और शानदार फीचर्स

महिंद्रा स्कॉर्पियो N दो इंजन विकल्पों के साथ आती है। पहला है 2.0-लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन जो 203bhp की दमदार पावर देता है। वहीं, दूसरा है 2.2-लीटर का डीजल इंजन जो 175bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। अब बात करते हैं फीचर्स की। स्कॉर्पियो N के अंदर आपको लेटेस्ट मॉडर्न सुविधाओं के बहुत सारे ऑप्शन्स देखने को मिलते है। 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ठंडी-गर्म हवा का अलग-अलग कंट्रोल (डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल), आराम से लंबा सफर तय करने के लिए क्रूज कंट्रोल, और आज के दौर की डिमांड वायरलेस फोन चार्जिंग जैसी सुविधाएं तो इसमें स्टैंडर्ड हैं ही।

साथ ही, स्कॉर्पियो N में आपको 360 डिग्री का कैमरा भी मिलता है जिससे पार्किंग के दौरान गाड़ी को आसानी से लगाया जा सकता है। इसके अलावा स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, सनरूफ और नया मॉडर्न लुक देने वाला सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी गाड़ी में मौजूद हैं। सुरक्षा के लिहाज से भी स्कॉर्पियो N कोई कमी नहीं छोड़ती। इसमें कई एयरबैग्स और रियर पार्किंग कैमरा दिया गया है ताकि आप सड़क पर सुरक्षित रहें।

स्कॉर्पियो N की कीमत

महिंद्रा स्कॉर्पियो N की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 13.60 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप मॉडल के लिए 24.54 लाख रुपये तक जाती है। लेकिन, मई महीने के इस खास डिस्काउंट के बाद आप इसे और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Tags:    

Similar News