Kia India Partners With MapMyIndia: किआ इंडिया ने इन-कार नेविगेशन सिस्टम को बेहतर बनाने के लिए MapMyIndia के साथ की साझेदारी, अब गाड़ी चलाना होगा और भी आसान और सुविधाजनक!

Kia India Partners With MapMyIndia: "किआ की गाड़ियों में अब रास्ता पूछने की जरूरत नहीं। किआ ने भारतीय कंपनी MapMyIndia के साथ साझेदारी कर गाड़ियों में बेहतर नेविगेशन सिस्टम देने का ऐलान किया है। ये खास सिस्टम कैरेंस, सेल्टोस और सोनेट जैसी गाड़ियों में मिलेगा और गाड़ी चलाते समय रास्ता बताने के साथ-साथ आसपास के जरूरी जगहों की जानकारी भी देगा।"

Update: 2024-05-03 04:59 GMT

Kia India Partners With MapMyIndia: New Delhi: "किआ की गाड़ियों में अब रास्ता पूछने की जरूरत नहीं। किआ ने भारतीय कंपनी MapMyIndia के साथ साझेदारी कर गाड़ियों में बेहतर नेविगेशन सिस्टम देने का ऐलान किया है। ये खास सिस्टम कैरेंस, सेल्टोस और सोनेट जैसी गाड़ियों में मिलेगा और गाड़ी चलाते समय रास्ता बताने के साथ-साथ आसपास के जरूरी जगहों की जानकारी भी देगा।"

Kia India Partners With MapMyIndia To Enhance In-Car Navigation System: अगर आप किआ की कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। किआ इंडिया ने गाड़ियों में लगने वाले नेविगेशन सिस्टम को बेहतर बनाने के लिए भारतीय कंपनी MapMyIndia के साथ साझेदारी की है। इसका मतलब है कि किआ की कैरेंस, सेल्टोस और सोनेट जैसी गाड़ियों में अब पहले से और ज्यादा बेहतर नेविगेशन सिस्टम आने वाला है। ये सिस्टम My Kia और Kia Connect ऐप के साथ मिलकर काम करेगा।

किआ कैरेंस, सेल्टोस और सोनेट को मिलेगा नया नेविगेशन सिस्टम

तो ये नया नेविगेशन सिस्टम आपकी क्या मदद करेगा? नया सिस्टम गाड़ी चलाते समय आपकी काफी मदद करेगा। ये खासतौर पर चार पहिया वाहनों के लिए बनाया गया है। इसमें आपको 450 से ज्यादा कैटेगरी के पॉइंट ऑफ इंटरेस्ट (POI) मिलेंगे।

यानी आसान भाषा में कहें तो आपको आसपास के जरूरी स्थानों को ढूंढने में कोई दिक्कत नहीं होगी। गाड़ी चलाते समय अगर आपको अचानक किसी डीलरशिप, सर्विस सेंटर, पेट्रोल पंप, अस्पताल, होटल या रेस्टोरेंट की जरूरत पड़ जाए, तो ये सिस्टम आपको आसानी से वहां तक पहुंचा सकता है।

नया नेविगेशन सिस्टम देगा कई जानकारियां

यही नहीं, ये नया नेविगेशन सिस्टम आपको रास्ते में कई और जानकारियां भी देता रहेगा। उदाहरण के तौर पर, ये आपको उस रास्ते की स्पीड लिमिट बताएगा। साथ ही, अगर रास्ते में कोई दुर्घटना हो गई है तो ये आपको उसकी भी रियल-टाइम जानकारी देगा। ताकि आप रास्ता बदल सकें।

इतना ही नहीं, ये सिस्टम आपको वॉइस गाइडेंस भी देगा। यानी रास्ता बताते समय ये आपको आवाज में निर्देश देगा। जिससे आप बिना आंखें हटाए गाड़ी चला सकेंगे। साथ ही, ये आपको रास्ते में किसी भी खतरे से आने वाली आवाज के साथ भी सचेत करता रहेगा।

किआ-MapMyIndia पार्टनरशिप से ग्राहकों को होगा फायदा

किआ इंडिया के मुख्य बिक्री अधिकारी म्युंग-सिक सोहन ने इस साझेदारी के बारे में बताया कि "किआ में हम हमेशा ऐसी तकनीक लाने की कोशिश करते हैं, जो न सिर्फ नई हो बल्कि ग्राहकों को भी पसंद आए। MapMyIndia के साथ इस साझेदारी से हम टेक्नोलॉजी के मामले में आगे बढ़ रहे हैं और अपने ग्राहकों को एक नया मॉडर्न अनुभव देना चाहते हैं।"

गौर करने वाली बात ये है कि MapMyIndia का ये नेविगेशन सिस्टम पहले से ही महिंद्रा, एमजी जैसी कंपनियों की गाड़ियों में भी इस्तेमाल किया जा रहा है। तो कुल मिलाकर, किआ और MapMyIndia की ये साझेदारी भारतीय ग्राहकों को गाड़ी चलाने का एक बेहतर अनुभव देने वाली है। अब उन्हें रास्ता पूछने के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा।

Tags:    

Similar News