राज्य सरकार का एक और बड़ा फैसला : 31 मार्च तक मुख्यमंत्री से मंत्रियों से आमलोगों की नहीं होगी मुलाकात…. लोग अपनी समस्याएं डाक या ईमेल से भेजेंगे…. आदेश किया गया जारी

Update: 2020-03-19 10:18 GMT

रायपुर 19 मार्च 2020। राजधानी में कोरोना के दस्तक के मद्देनजर एक बड़ा आदेश जारी किया गया है। मुख्यमंत्री और मंत्रियों से आमलोगों की सीधे मुलाकात नहीं हो सकेगी। राज्य सरकार की तरफ से जारी आदेश में बताया गया है कि मुख्यमंत्री और मंत्रियों के साथ उनके सरकारी बंगलों में होने वाले मुलाकात को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है।

आदेश में कहा गया है कि प्रदेश के लोग अपनी समस्याओं को मुख्यमंत्री या मंत्रियों तक या तो डाक के जरिये या फिर ईमेल के जरिये पहुंचा सकते हैं। राज्य सरकार की तरफ से ये ऐहितायति कदम राजधानी में कोरोना के पॉजेटिव मरीज मिलने के बाद उठाया है। आपको बता दें कि एक कांग्रेस नेता को भी कल से स्वास्थ्य विभाग ने आइसोलेशन में रखा गया है, कहा गया है कि कांग्रेस नेता ने दुबई से लौटकर कई मंत्रियों से मुलाकात की थी।

लिहाजा ये निर्देश जारी किया गया है कि 31 मार्च तक मुख्यमंत्री और मंत्रियों के साथ किसी भी तरह से भेंट व मुलाकात नहीं हो सकेगा। आपको बता दें कि आज ही राज्य सरकार ने कई बड़े कदम उठाये हैं। स्कूल, कांलजे, लाइब्रेरी, स्वीमिंग पुल, सिनेमाघर को बंद करन के बाद आज से मॉल, चौपाटी, खाने-पीने के ठेले और कोचिंग सेंटर को भी बंद कर दिया गया है। वहीं अंतर्राज्यीय बस सेवा, मेला, कुछ इलाकों में शराब दुकान, बार, रेस्टोरेंट व दुकानों को भी 31 मार्च तक बंद करा दिया गया है।

 

 

Tags:    

Similar News