छत्तीसगढ़ के एमिटी इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी को देश में 12वां स्थान……टॉप 100टी स्कूल के निजी संस्थानों में चौथा व ईस्ट जोन में तीसरी रैंक…..प्राइवेट व गर्वनमेंट इंस्टीच्यूटों के सर्वे में एसेट को मिली बड़ी कामयाबी

Update: 2021-05-13 07:59 GMT

रायपुर 13 मई 2021। एमिटी स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी छत्तीसगढ़ को देश में 12वां स्थान मिला है। शासकीय व प्राइवेट इंस्टीच्यूट के बीच कराये गये सर्वे में एमिटी स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी छत्तीसगढ़ यानि एसेट को ये कामयाबी मिली है। यही नहीं एसेट को देश के शीर्ष 100टी स्कूल के निजी संस्थानों में चौथा स्थान मिला है। जबकि छत्तीसगढ़ में ये पहली रैंक है। ईस्ट जोन की रैंकिंग में एसेट को टॉप 10 टी स्कूलों में तीसरा रेेंक मिला है। डेटा क्वेस्ट टॉप टी स्कूल के सर्वे 2021 में ये रैंकिंग दी गयी है।

 

एमिटी यूनिवर्सिटी ने बहुत ही कम समय में अपना यह मुकाम हासिल किया है। छत्तीसगढ़ में इसकी शुरूआत साल 2015 में हुई थी। संस्थान छात्रों के शैक्षणिक गतिविधियों के साथ ही उनके खेलकूद व सांसकृतिक गतिविधियों पर भी विशेष रूप से ध्यान देता है। इसके चलते ही बहुत ही कम समय में शिक्षा के क्षेत्र में अपना अलग मुकाम बना लिया है। विवि के वाइस चांसलर प्रो.(डॉ.) अारके पांडे ने इसके लिए एसेट के डायरेक्टर प्रो.(डॉ.) एस रहमतकर व उनकी पूरी टीम को बधाई दी है।

Similar News