प्रेमी के शादी से इनकार के बाद युवती ने की सुसाइड की कोशिश…….पुलिस ने थाने में करवायी दोनों की शादी

Update: 2021-02-10 02:30 GMT

महाराजगंज 10 फरवरी 2021। प्रेमी और उसके परिवारवालों के शादी से इंकार करने के बाद सोमवार की रात में प्रेमिका ने खुदकुशी की कोशिश की। मामला थाने पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया। प्रेमी-प्रेमिका बालिग होने के बाद पुलिस ने उनके परिवारीजनों से बात की तो वे लोग शादी कि लिए तैयार हो गए, जिसके बाद गुलरिहा थाना परिसर में स्थित मंदिर में पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी जोड़ों की शादी हो गई।

महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के माधोनगर निवासी मनीष पासवान गुलरिहा थाना क्षेत्र के सेमरा नम्बर 2 में स्थित अपने ननिहाल में पिछले कुछ वर्षों से रहकर पढ़ाई करता है। इसी बीच बगल की रहने वाली सोनी पुत्री जवाहिर से उसका प्रेम हो गया। इस बात की जब जानकारी जब युवती के घरवालों को हुई तो परिवारीजनों ने युवक व उसके परिवार वालों पर शादी का प्रस्ताव रखा। आरोप है कि युवक व उसके घरवालों ने शादी से इंकार कर दिया। आरोप है कि सोमवार की रात में युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की, जिसके बाद मामला थाने पर पहुंचा।

युवती के तहरीर के आधार पर पुलिस ने उसके प्रेमी को हिरासत में लिया, जिसके बाद प्रेमी शादी के लिए तैयार हो गया और उसके घरवाले भी मान गए। शादी के लिए तैयार होने के बाद युवती ने अपनी शिकायत वापस ले ली। पुलिसवालों ने थाने में स्थित मंदिर में ही उनकी शादी करा दी। मंगलवार की दोपहर गुलरिहा थाना परिसर में स्थित मंदिर में दोनों पक्षों की मौजूदगी एक दूसरे को वर-माला पहनाकर उन्होंने शादी की रश्म पूरी की।

Tags:    

Similar News