एक्टर की मौत: कोरोना ने छीना एक और सितारा… 13 साल तक आर्मी ऑफिसर रह चुके थे अभिनेता…इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम

Update: 2021-05-01 02:03 GMT

मुम्बई 1 मई 2021. भारतीय सेना से एक मेजर के तौर पर रिटायर होने के बाद अभिनय की दुनिया में कदम रखनेवाले अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का आज सुबह मुम्बई के सेवन हिल्स अस्पताल में निधन हो गया. वे कोरोना से संक्रमित थे और पिछले हफ्ते ही उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया था.

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “आज सुबह Covid के कारण अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। वे एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी थे जिन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में सहायक भूमिकाएं निभाई थीं। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना।”
इन फिल्मों में दिखाया दम
बता दें कि बिक्रमजीत कंवरपाल ने 2003 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने ‘पेज 3’, ‘पाप’, ‘कॉरपोरेट’, ‘अतिथि तुम कब जाओगे’, ‘मर्डर 2’, ‘हे बेबी’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘आरक्षण’, ‘2 स्टेट्स’, ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ और ‘द गाजी अटैक’ जैसे फिल्मों में काम किया था.
बिक्रमजीत कंवरपाल की मौत की खबर सुनने के बाद से ही पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त कर ट्वीट लिखा, “आज सुबह Covid के कारण अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. वे एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी थे जिन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में सहायक भूमिकाएं निभाई थीं. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना.’

Tags:    

Similar News