इन एक्ट्रेस ने बदल दी ‘जीरो फिगर’ की परिभाषा, बढ़े वजन के साथ किया टीवी पर राज

Update: 2020-02-03 15:02 GMT

मुंबई 3 फरवरी 2020। इंडस्ट्री ने जीरो फिगर या दुबला-पतला होने को खूबसूरती का पैमाना बना दिया था। लेकिन इंडस्ट्री की ही कुछ मॉडल्स और एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने इंडस्ट्री की इस भ्रांति को तोड़ा है। इन अभिनेत्रियों ने न केवल इस भ्रांति को तोड़ा है बल्कि टेलीविजन इंडस्ट्री पर राज भी कर रही हैं। इस पैकेज में आपको मिलवाते हैं टेलीविजन इंडस्ट्री की प्लस साइज अभिनेत्रियों से।

टेलीविजन पर प्लस साइज बहू के रूप में आमद देने वाली अभिनेत्री केवल अंजलि ही नहीं बल्कि रितासा राठोड़ भी हैं। रिताशा ने एंड टीवी के पॉपुलर शो ‘बढ़ो बहू’ में मुख्य भूमिका निभाई थी। इस सीरियल में कोमल का किरदार निभाकर रिताशा छोटे पर्दे का बड़ा नाम बन गई हैं। रितासा प्लस साइज होने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करने से नहीं कतरातीं। जिसके चलते वो हमेशा लाइम लाइट में भी बनी रहती हैं।

टेलीविजन इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों ने ‘जीरो फिगर’ की भ्रंति को तोड़ा है। उनमें से एक हैं डेलनाज ईरानी। डेलनाज ने टेलीविजन के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। डेलनाज ने सलमान, शहरुख, सैफ जैसे कई सितारों के साथ काम किया है। डेलनाज ने अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाए हैं और इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन गई हैं।

भारती सिंह टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। इंडस्ट्री में स्टैंडअप कॉमेडी की जब भी बात होती है तो भारती सिंह का नाम सबसे पहले लिया जाता है। भारती अपने बढ़े वजन का खुद मजाक उड़ाकर लोगों को हंसाती हैं। भारती ने इंडस्ट्री में ‘जीरो फिगर’ की भ्रांति को तोड़ने में अहम भूमिका निभाई है।

अंजलि आनंद टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हैं। अंजली ने स्टार प्लस के सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने कम समय में ही अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है। इन दिनों अंजलि स्टार प्लस के ही सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में नजर आ रही हैं।

टेलीविजन इंडस्ट्री में स्टार वन के सीरियल ‘प्यार की ये एक कहानी’ में पंछी के किरदार से सुर्खियों में आई थीं। इसके बाद वाहबिज दोराबजी को टीवी सीरियल ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में देखा गया। वाहबिज को सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने पहचान तो अपने बढ़े वजन की वजह से बनाई है लेकिन इन दिनों वो अपना वजन कम करने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं।

Tags:    

Similar News