एक्टर गिरफ्तार : एक्ट्रेस से होटल में छेड़खानी मामले में एक्टर को किया गया गिरफ्तार… फिल्म की शूटिंग के दौरान की थी को-स्टार के साथ रूके थे… इस फिल्म से हुए थे सुपरहिट

Update: 2020-11-03 08:00 GMT

मुंबई 3 नवंबर 2020। बॉलीवुड एक्टर विजय राज (Vijay Raaz) को महाराष्ट्र की गोंदिया पुलिस ने आज सुबह एक होटल से गिरफ्तार किया है. विजय राज (Vijay Raaz) पर एक एक्ट्रेस ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है जिसके चलते एक्टर को हिरासत में लिया गया. विजय राज पर फ़िल्म शेरनी की शूटिंग के दौरान छेड़खानी का आरोप लगा है. अभिनेता को अदालत से जमानत मिल चुकी है. आपको बता दें कि इस फिल्म में विद्या बालन लीड रोल में हैं.रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय की गिरफ्तारी महाराष्ट्र के गोंदिया में एक होटल से हुई है. उन पर उनकी को-एक्ट्रेस ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

बताया जा रहा है कि विजय राज अपनी टीम के साथ बालाघाट में थे, जहां वो अपनी अगली फिल्म ‘शेरनी’ की शूटिंग के लिए पहुंचे थे. मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान कथित रूप से विजय ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की.

कौवा बिरयानी वाले सीन से हुए थे मशहूर

57 साल के अभिनेता विजय राज फिल्म ‘रन’ में अपने कौवा बिरयानी वाले सीन से काफी मशहूर हुए थे. इसके अलावा उन्होंने कई सुपरहिट और हिट फिल्मों में यादगार रोल निभाए हैं, जिनमें धमाल, वेलकम, दीवाने हुए पागल, रघु रोमियो, मुंबई टू गोवा और गली बॉय शामिल है.

विजय राज (Vijay Raaz) अपनी एक्टिंग के लिए काफी फेमस हैं. दिल्ली में जन्मे विजय राज को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और कॉलेज के दिनों से ही वो थियेटर का हिस्सा रहे हैं नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से जुड़े रहने के दौरान उन्होंने कई नाटकों में हिस्सा लिया.

इसके बाद विजय राज (Vijay Raaz) फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाना के लिए मुंबई आ गए. यहां उन्हें रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘जंगल’ में काम मिला, लेकिन पहचान नहीं मिली. विजय राज ने ‘भोपाल एक्सप्रेस’ और ‘मॉनसून वेडिंग’ में काम किया, जहां से उन्हें पहचान मिली. इसके बाद ‘रन’ से लेकर ‘धमाल’, ‘डबल धमाल’, ‘देली बेली’, ‘नो प्रॉब्लम’, ‘युवा’, ‘वेलकम’जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से विजय राज ने दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली.

Tags:    

Similar News