15 लोगों की मौत: UPDATE- एयर इंडिया विमान हादसे में अब तक 15 की मौत….140 यात्री गंभीर रूप से जख्मी…..170 यात्रियों को बचाया गया….क्रैश होकर 2 टुकड़ा हो गया विमान

Update: 2020-08-07 17:20 GMT

कोझिकोड़ 7 अगस्त 2020। केरल में एयर इंडिया विमान हादसे में बड़ा अपडेट आ रहा है। हादसे में अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है। केरल के डीजीपी ने 15 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है। 2 पायलट की भी मौत की खबर आ रही है। 140 यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 55 से ज्यादा लोग बेहद गंभीर है। प्लेन के कुछ हिस्सों में क्रैश होने के बाद आग भी लगी थी, जिसे बुझा लिया गया है। रेस्क्यू का काम अब पूरा हो चुका है। सभी यात्रियों को अस्पताल में भर्ती करा लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक जिस वक्त एयर इंडिया की फ्लाइट दुर्घटनाग्रस्त हुई, उस वक्त उसमें 191 सवार मौजूद थे। खबरों के मुताबिक इस हादसे में कई यात्री भी घायल हुए हैं। 1344 एयर इंडिया की फ्लाइट हादसे का शिकार हुई है। वंदे मातरम मिशन के तहत ये यात्री स्वदेश लौट रहे थे।

हादसे में एयर इंडिया के विमान के दो टुकड़े हो गये हैं। जानकारी ये भी आ रही है कि पायलट के केबिन और 3 रो की सीट बुरी तरह प्रभावित हुआ है।

 

ये विमान दुबई से कोझिकोड़ आ रहा था। इस दौरान लैंडिंग के दौरान ये रनवे पर फिसल गया। ये भयावह हादसा बताया जा रहा है। इस हादसे के बाद विमान के आगे का हिस्सा पूरी तरह से टूट गया है। विमान के आगे से हिस्से से लेकर पहले दरवाजे तक का हिस्सा पूरी तरह से टूटकर अलग हो गया है

Tags:    

Similar News