Begin typing your search above and press return to search.

PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh: वीडियो: प्रधानमंत्री मोदी की रायपुर में सभा को सफल बनाने भाजपा ने झोंकी ताकत, शाम को आएंगे शाह... पढि़ए पूरी खबर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रायपुर आगमन का समय जैसे- जैसे नजदीक आ रहा है पार्टी के नेताओं की धड़कने तेज हाेेती जा रही है। इस बीच आज शााम को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रायपुर पहुंच रहे हैं।

PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh: वीडियो: प्रधानमंत्री मोदी की रायपुर में सभा को सफल बनाने भाजपा ने झोंकी ताकत, शाम को आएंगे शाह... पढि़ए पूरी खबर
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सात जुलाई को रायपुर में प्रस्‍तावित आम सभा को सफल बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी मुख्‍यालय में लगातार बैठके हो रही हैं। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और सह प्रभारी नीतीन नबीन पीएम का दौरा कार्यक्रम तय होने के बाद से रायपुर में ही डटे हुए हैं।

साइंस कॉलेज मैदान में चल रही सभा की तैयारियों का बार- बार जायजा लिया जा रहा है। प्रभारी, सह प्रभारी के साथ प्रदेश अध्‍यक्ष अरुण साव और वरिष्‍ठ नेताओं की टीम मंगवार की देर रात कार्यक्रम स्‍थल का निरीक्षण किया। पूरी पार्टी पीएम मोदी की सभा में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने की कोशिश में लगी हुई है।

प्रधानमंत्री की सभा को PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh लेकर भाजपा सोशल मीडिया में भी सक्रिय है। पार्टी नेता भी प्रधानमंत्री के दौरे और सभा को लेकर लगातार पोस्‍ट डाल रहे हैं। पार्टी की तरफ से भी लगातार वीडियो संदेश डाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मोदी का वह छत्‍तीसगढ़ दौरा जिसमें चर्चा में रहा एक कलेक्‍टर का काला चश्‍मा...

आज शााम को आ रहे हैं शाह

प्रघानमंत्री मोदी से पहले आज शाम को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रायपुर आ रहे हैं। शाह भाजपा प्रदेश मुख्‍यालय में रात्रि विश्राम करेंगे। इस दौरान वे पार्टी संगठन के आला नेताओं के साथ बैठक करेंगे। पार्टी सूत्रों के अनुसार शाह पार्टी की गतिविधियों के साथ ही प्रधानमंत्री के दौरे की तैया‍रियों पर पूरी जानकारी लेंगे।

पढि़ए... रायपुर में प्रधानमंत्री मोदी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

संदेश लेकर दौड़ रहा रथ

प्रधानमंत्री मोदी की साइंस कॉलेज में प्रस्‍तावित आम सभा को लेकर भाजपा का रथ प्रदेश के लगभग सभी शहरों में घूम रहा है। बड़े- बड़े वाहनों में बनाए गए इन रथों के जरिये केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धि का प्रचार करने के साथ ही पीएम की सभा में आने की भी अपील की जा रही है।

भाजपा कह रही है- आ रहे हैं मोदी जी

करीब दो घंटे रायपुर में रहेंगे प्रधानमंत्री मोदी

PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh प्रधानमंत्री मोदी अपने करीब दो घंटा रायपुर में रहेंगे। इस दौरान पहले वे शासकीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसमें भारत माला परियोजना का भूमिपूजन करने के साथ ही विभिन्‍न विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वे आम सभा में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें- पीएम के रुप में मोदी की अब तक की छत्‍तीसगढ़ यात्रा...

16 अप्रैल 2019 को हुई थी मोदी की छत्‍तीगसढ़ में सभा

प्रधानमंत्री मोदी करीब चार वर्ष के इंतजार के बाद छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं। इससे पहले मोदी लोकसभा चुनाव के दौरान दो बार यहां आए थे। पहली बार छह अप्रैल 2019 को बालोद में उनकी सभा हुई थी। इसके बाद 16 अप्रैल 2019 को कोरबा और भाटापारा में पीएम ने आमसभा को संबोधित किया था। इसके बाद प्रधानमंत्री एक बार और छत्‍तीसगढ़ आए थे, लेकिन एयरपोर्ट से ही ओडिशा रवाना हो गए।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story