Begin typing your search above and press return to search.

Bigg Boss Ott 3 Contestants List: अनिल कपूर की होस्टिंग के साथ 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हुआ आगाज, देखें 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

Bigg Boss Ott 3 Contestants List: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की घोषणा के बाद से ही इस शो ने दर्शकों के बीच काफी हलचल मचा दी है। पहले सलमान खान के पोस्टर के साथ सीजन की घोषणा से लेकर आखिरी मिनट में होस्ट बदलने तक, शो के मेकर्स ने इंटरनेट पर काफी उत्सुकता बढ़ा दी।

Bigg Boss Ott 3 Contestants List: अनिल कपूर की होस्टिंग के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 का हुआ आगाज, देखें बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट
X
By Ragib Asim

Bigg Boss Ott 3 Contestants List: 'बिग बॉस ओटीटी 3' की घोषणा के बाद से ही इस शो ने दर्शकों के बीच काफी हलचल मचा दी है। पहले सलमान खान के पोस्टर के साथ सीजन की घोषणा से लेकर आखिरी मिनट में होस्ट बदलने तक, शो के मेकर्स ने इंटरनेट पर काफी उत्सुकता बढ़ा दी। अब आखिरकार अनिल कपूर ने होस्टिंग की जिम्मेदारी संभाल ली है। शुक्रवार, 21 जून को प्रीमियर की रात हमने सभी 16 कंटेस्टेंट्स की झलक देखी। ये सारे सितारे गुरुवार शाम को ही 'बिग बॉस' के घर के अंदर पहुंच गए थे।

कब और कहां देखें 'बिग बॉस ओटीटी 3'?

लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' का तीसरा सीजन 21 जून से JioCinema पर स्ट्रीम हो रहा है। मेकर्स ने दर्शकों से नॉन-स्टॉप 24/7 ड्रामा का वादा किया है। यह शो रोजाना JioCinema ऐप पर रात 9 बजे स्ट्रीम होगा। इसे देखने के लिए प्रीमियम सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी।

'बिग बॉस ओटीटी 3' के 16 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

'बिग बॉस ओटीटी 3' का घर: पागल करने वाली दुनिया

'इंडियन एक्सप्रेस' के साथ एक इंटरव्यू में, सेट डिजाइनर ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनिता ने खुलासा किया कि उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' के लिए कल्पना की एक पागल करने वाली दुनिया बनाई है। उन्होंने कहा कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में ड्रेगन, यूनिकॉर्न, ताले, चाभियां ये सबकुछ हैं और कुछ योद्धा भी होंगे, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से जुड़े हुए हैं।

इस सीजन में अनिल कपूर की होस्टिंग और नए कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाले दिलचस्प मुकाबले देखने लायक होंगे। शो के सेट पर नया डिजाइन और टेक्नोलॉजी का उपयोग दर्शकों को बांधे रखेगा। साथ ही, 24/7 ड्रामा और मनोरंजन का वादा शो को और भी रोमांचक बना देगा। तो तैयार हो जाइए इस नए और धमाकेदार सीजन के लिए और देखिए 'बिग बॉस ओटीटी 3' सिर्फ JioCinema पर!

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story