सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के पापा को कहा डैडी, फैन्स ने किए मजेदार कमेंट्स…

Update: 2020-02-17 13:10 GMT

मुंबई 17 फरवरी 2020 बिगबॉस 13′ के विजेता और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शहनाज गिल के पिता को ‘डैडी’ कहकर बुला रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि वायरल हो रहे इस वीडियो में सिद्धार्थ स्टेज से अपनी वैन की ओर बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख सिद्धार्थ को बधाई देते हैं, और यह देख सिद्धार्थ उनकी ओर बढ़ते हैं।

सिद्धार्थ, शहनाज के पिता को पहले ‘हां डैडी’ कहते हैं, हालांकि बाद में अंकल कह कर बुलाते हैं। इस वीडियो में सिद्धार्थ को ऐसा देखकर फैन्स काफी क्यूट कमेंट्स कर रहे हैं। कोई पूछ रहा है रिश्ता पक्का, तो कोई कह रहा है ये आज का सबसे क्यूट वीडियो है।

 

फिनाले में सिद्धार्थ की जीत के बाद जब सभी कंटेस्टेंट्स स्टेज पर आए तब शहनाज ने सिद्धार्थ को पहले गले लगाया फिर किस किया। इस दौरान दोनों के घरवाले वहां मौजूद थे।

बता दें कि बिग बॉस के बाद अब शहनाज का नया शो आने वाला है मुझसे शादी करोगे? इस शो में शहनाज अपने लिए दूल्हा ढूंढने वाली हैं। सिद्धार्थ से जब शहनाज की शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि वह शादी करने वाली हैं और मुझे आशा है कि इसके बाद अब उनकी लाइफ शानदार रहे।’

Similar News