‘मुकाबला’ सॉन्ग पर एक छोटी बच्ची के साथ यूं थिरके वरुण धवन, वीडियो वायरल

Update: 2020-01-09 11:05 GMT

मुंबई 9 जनवरी 2020 बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. वरुण को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं इसीलिए वे प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते.

हाल ही में वरुण अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे थे. यहां उन्होंने एक बच्ची के साथ ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के सॉन्ग ‘मुकाबला’ पर जमकर डांस किया. बच्ची के साथ वरुण के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं

वहीं फिल्म के तीन गाने ‘इललीगल वेपन 2.0’, ‘मुकाबला’ और ‘दुआ करो’ को पहले ही दर्शकों ने काफी अच्छा रिस्पांस दिया है. अब सभी को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.

फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की बात करें तो ये डांस बेस्ड फिल्म है. फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल प्ले कर रहे हैं . यह फिल्म ABCD का तीसरा पार्ट है. इसके पहले दोनों फ़िल्में बड़ी हिट साबित हुई थीं.


‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में फिल्म को नया स्टोरी एंगल दिया गया है. इस बार फिल्म में हिंदुस्तानी और पाकिस्तानी डांसर्स के बीच मुकाबला होता है जिसमें वरुण धवन हिंदुस्तानी बने हैं, वहीं श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी हैं. फिल्म को रेमो डिसूज़ा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 24 जनवरी को रिलीज हो रही है.

Similar News