देशी गर्ल प्रियंका को कैटरीना ने दिया ऐसा गिफ्ट, खुशी से फूली नहीं समाईं…

Update: 2020-02-24 15:43 GMT

नईदिल्ली 24 फरवरी 2020. प्रियंका ने इस दौरान एक इवेंट अटेंड किया और साथ ही दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड किया। प्रियंका इस दौरान अपनी दोस्त कैटरीना कैफ से भी मिलीं। कैटरीना ने प्रियंका को एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया है जिसकी फोटो प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की है। दरअसल,कैटरीना ने प्रियंका को अपने केब्यूटी के प्रोडक्ट्स गिफ्ट किए हैं। इन गिफ्ट्स को पाकर प्रियंका काफी खुश नजर आ रही हैं।

कैटरीना ने भी इस मौके की फोटो शेयर की है। कैटरीना ने प्रियंका के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, एक छोटी मेकअप पार्टी। कथक की ट्रेनिंग से लेकर अभी तक प्रियंका के साथ हमेशा मजा आता है।

प्रियंका चोपड़ा के ग्रैमी आउटफिट पर काफी बवाल मचा था। तो जब कैटरीना से प्रियंका के इस आउटफिट को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस को लेकर क्या बाते बनी हैं और न मुझे ये पता है कि लोगों ने क्या कहा है। मैं बस इतना जानती हूं कि मैंने वो आउटफिट देखा है और मुझे वह बेहद पसंद आया है। मुझे लगता है कि प्रियंका उसमें बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वह बेहद शानदार दिखाई दे रही थीं। मुझे नहीं लगता कि उनकी ड्रेस को किसी ने ठीक से देखा है, वरना यह बातें न बनती।’

Similar News