एमी जैक्सन का बोल्ड लुक देख फिदा हुए फैंस, वायरल हो रहीं तस्वीरें….

Update: 2020-03-23 13:44 GMT

मुंबई 23 मार्च 2020 एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपने बोल्ड लु्क्स के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका फैशन सेंस हमेशा पसंद किया जाता है और हर आउटफिट में वो खूबसूरत नजर आती हैं.एमी जैक्सन ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन तस्वीरों में हमेशा की तरह उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है.

एमी ने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है.इन तस्वीरों में लोगों को एमी की नेचुरल ब्यूटी देखने को मिल रही है क्योंकि उन्होंने बिना मेक अप ये तस्वीरें शेयर की हैं.जरा इस फोटो पर नजर डालिए जिसमें एमी अपने पैट डॉग के साथ मस्ती कर रही हैं. उनका ये अंदाज काफी क्यूट लग रहा है और फैंस का दिल जीत रहा है.

 

एमी का ये बोल्ड लुक इस समय सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. मात्र कुछ घंटे में उनकी फोटोज पर साढ़े तीन लाख से ज्यादा लाइक आ गए हैं. ये इस बात का सबूत है कि एमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके फैंस भी उनकी हर तस्वीर को वायरल करवा देते हैं.
बता दें कि पिछले साल एमी जैक्सन एक बेटे की मां बनी थीं. वो अपने बेटे के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं. उन्होंने कई मौको पर सोशल मीडिया अपने बेटे के लिए भावुक पोस्ट लिखी हैं.

Similar News