अमिताभ बच्‍चन ने पूछा Selfie को क्या बोलते है….जवाब सुन रह जायेंगे हैरान….

Update: 2020-01-03 11:57 GMT

मुंबई 3 जनवरी 2020 ये बात तो सभी जानते हैं कि सदी के महानायक यानि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज़ और विचार दोनों ही फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की. फोटो में अमिताभ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर टोपी भी पहनी हुई है. इस फोटो की सबसे खास इसका कैप्शन है. कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने बड़े ही मज़ेदार अंदाज़ में आज कल फैशन में चल रही ‘सेल्फी’ का हिंदी ट्रांसलेट कर डाला.

अपने 3599वें पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने लिखा, “कभी-कभी खुद को आइने में देख लेना भी ज़रूरी होता है. जो आपके अस्तित्व की एक असली सेल्फी है.” इसके साथ उन्होंने ‘सेल्फी’ का हिंदी ट्रांसलेशन कुछ इस तरह किया- ‘व्यतिगत दूरभाषित यंत्र से हस्त उत्पादित स्व चित्र’

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं. कुछ लोग तो उनके इस मज़ेदार ट्रांसलेशन को पढ़कर उनकी हिंदी की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

77 साल के अमिताभ बच्चन के पास कई सारे फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं. वे जल्द ही अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ , नागराज मंजूले की ‘झुंड’ और सुजीत सरकार की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आएंगे.

Similar News