VIDEO : गजब किया गुरूजी !….संविलियन की मांग करते इस तरह से कभी नहीं देखा होगा आपने…..देखिये संविलियन मूवमेंट का ये दिल जीत लेने वाला अंदाज… वीडियो देखिये

Update: 2020-01-15 18:18 GMT

रायपुर 15 जनवरी 2020। देश में संविलियन से वंचित शिक्षाकर्मी अलग-अलग तरीके से सरकार का ध्यान खींचने में लगे हुए है और इनके तरीके इतने अधिक रोचक और आकर्षक हैं की इस पर ध्यान बरबस चला ही जाता है…. सोशल मीडिया फेसबुक, व्हाट्सएप और ट्विटर के सफल प्रयोग के बाद अब शिक्षाकर्मियों ने ज्ञापन अभियान चला रखा हुआ है लेकिन इनका यह अभियान केवल यहीं तक सीमित नहीं है बल्कि संविलियन से वंचित शिक्षाकर्मी अपनी आवाज पहुंचाने के लिए न केवल संविलियन सांग रिलीज कर चुके हैं बल्कि अब एक वीडियो भी जारी हुआ है ।

कार्टून चैनल की शक्ल में जारी हुआ यह वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप में खासतौर पर धूम मचाया हुआ है, इसमें एक संविलियन से वंचित महिला शिक्षिका की एक पुरुष साथी के साथ वार्तालाप दिखाया गया है जिसमें सरकार पर विश्वास जताते हुए बजट सत्र में संविलियन मिलने की अटकलों पर चर्चा हो रही है बातचीत इतने अधिक रोचक अंदाज में है कि लोग वीडियो को पूरा देख भी रहे हैं और तारीफ भी कर रहे हैं, देखते ही देखते यह वीडियो पूरे प्रदेश के ग्रुप में छाने लगा है खासतौर पर अंत में छत्तीसगढ़ी में कही गई बात तो दिल जीत ले रही है ।

आप भी देखें जांजगीर जिले के शिक्षाकर्मी पति-पत्नी प्रकाश स्वर्णकार और अंकिता स्वर्णकार द्वारा तैयार किया गया यह वीडियो

Full View

Tags:    

Similar News