महिला ने लगाया 139 लोगों पर बलात्कार करने का आरोप, पूर्व पति का परिवार भी शामिल…. पुलिस ने दर्ज की 42 पेज की FIR….

Update: 2020-08-22 08:19 GMT

नईदिल्ली 22 अगस्त 2020। एक महिला ने आरोप लगाया है कि पिछले कुछ सालों में 139 लोगों ने उसका बलात्कार किया है। पीड़िता के अनुसार, अलग-अलग घटनाओं में कुल 143 लोगों ने उसके साथ अनगिनत बार दुष्कर्म किया गया। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 42 पेज की FIR दर्ज कर ली है। पुलिस ने शुक्रवार (21 अगस्त) को बताया कि इस शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला का विवाह के सालभर बाद 2010 में तलाक हो गया था। उसने शिकायत में कहा कि उसके पूर्व पति के कुछ परिजनों ने भी उसका यौन उत्पीड़न किया।

पंजागुट्टा के इंस्पेक्टर निरंजन रेड्डी के अनुसार, 25 वर्षीय महिला ने गुरुवार को थाने में 42 पेज की शिकायत दर्ज कराई, जिसमें महिला ने उसके साथ बलात्कार करने वाले 139 पुरुषों के नाम भी लिखे हैं। शिकायत के मुताबिक, महिला ने वर्ष 2010 में शादी की थी। एक साल के भीतर ही तलाक हो गया था। महिला ने दावा किया कि पति के साथ घर के सभी पुरुष लोगों ने उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया। इन बलात्कार की घटनाओं से तंग आकर ही महिला ने तलाक लिया और मायके चली गई। महिला ने एस/एसटी और यौन उत्पीड़न के आरोपों में मामला दर्ज कराया है।

महिला को चिकित्सा जांच के लिए भेजा गया है। पुंजागुट्टा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। महिला की शिकायत के मुताबिक 139 लोगों ने बीते वर्षों में उसका अलग-अलग स्थान पर यौन शोषण किया तथा धमकी दी। वहआरोपियों के डर के कारण पुलिस में इतने समय तक शिकायत दर्ज नहीं करा पाई।

पुलिस ने धारा 376 92), 509, 354, 354(a), 354(b), 354(c) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एनजीओ की मदद से इस केस में मामला दर्ज हो पाया है। पुलिस का ये भी कहना है कि इस महिला का कई बार गैंग रेप भी हुआ। फिलहाल केस दर्ज होने के बाद पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News