क्या लोकप्रिय सिंगर के बेटे से होगी नेहा कक्कड़ की शादी, ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर मिलने पहुंचा परिवार!

Update: 2020-01-10 08:42 GMT

मुंबई 10 जनवरी 2019। नेहा कक्कड़ इन दिनों ‘इंडियन आइडल’ सीजन 11 को जज कर रही हैं । उनके को-जज विशाल दडलानी और हिमेश रेशमिया हैं । इस शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं। नेहा शो में रोने को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं । अब नेहा की शादी की खबर आई है । नेहा जिससे शादी करने जा रही हैं उसका नाम जानकर आप चौंक जाएंगे ।

ये मामला शुरू हुआ है इंडियन आइडल 11 के सेट से। इस बार शो को होस्ट आदित्य नारायण कर रहे हैं। आदित्य लगातार शो में मजाक करते हुए नेहा कक्कड़ के साथ रोमांस और मस्ती करते हुए नजर आते हैं। लेकिन अब इसी स्टेज पर नेहा की शादी का मामला जोरों में है।

कुछ दिन पहले आदित्य नारायण अपने पिता उदित नारायण और पत्नी के साथ इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचे। उदित नारायण ने ये साफ तौर पर कह दिया कि वह इस शो को दो वजह से फॅालो करते हैं। पहला ये कि शो के कंटेस्टेंट में कमाल का हुनर है। दूसरा वह ये कि नेहा कक्कड़ को वह अपनी बहू बनाना चाहते हैं।

अब ताजा रिपोर्ट में ये कहा जा रहा है कि नेहा के माता-पिता भी शो में पहुंचे थे। वे भी आदित्य के साथ नेहा की शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। नेहा की तरफ से शो के एक प्रोमो में भी कहा गया कि वह अगर इतनी जल्दी राजी हो गईं तो मजा नहीं आएगा।

बता दें कि ये सारा वाकया एक मजाक है । सभी आदित्य और नेहा को चिढ़ाने के लिए ऐसा कर रहे हैं । हालांकि आदित्य, शो में अक्सर नेहा के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं । फिलहाल आदित्य और नेहा सिंगल हैं ।

Tags:    

Similar News