जब सलमान खान ने बिग बॉस के घर इसे लगाई फटकार, तो रोने लगीं… बोली-

Update: 2021-02-02 07:03 GMT

मुंबई 2 फरवरी 2021। बिग बॉस 14 में कब किस कंटेस्टेंट की क्लास लग जाए, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने निक्की तम्बोली को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने निक्की से कहा कि वह शो में सभी कंटेस्टेंट्स के साथ बदतमीजी करती हैं। ऐसे में निक्की फूट-फूटकर रोने लगीं। हालांकि, इस बीच अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने निक्की को संभलाने की कोशिश की।

सलमान खान से डांट खाने के बाद निक्की स्मोकिंग रूम में चली जाती हैं और वहां पर जाकर स्मोक करने लगती हैं। अभिनव निक्की से कहते हैं, ”जो बोला है न तेरी भलाई के लिए बोला है। उस पर ज्यादा मत सोच और ज्यादा स्मोक मत कर।” इसके बाद रुबीना रूम के अंदर जाकर निक्की को सांत्वना देने की कोशिश करती हैं।

निक्की रोते हुए रुबीना से कहती हैं, ”जिस दिन मैं गई थी उस दिन इतनी तारीफ और आज क्या-क्या सुनना पड़ा। मैंने कभी सोचा भी नहीं था। मन कर रहा है अपने आपको चटका लगा दूं यार।” रविवार को सलमान खान ने निक्की को उनकी बदतमीजी के लिए जमकर फटकार लगाई। सलमान ने कहा कि निक्की ने ना सिर्फ शो के कंटेस्टेंट्स बल्कि शो में आए हुए मीडिया के मेंबर्स के साथ भी बदतमीजी की। उन्होंने कहा, ”देखो बदतमीजी के अलावा हमें यहां पर तो कोई क्वालिटी नजर आ नहीं रही है।”

बताते चलें कि निक्की तम्बोली पिछले साल 14 दिसंबर को शो से बाहर हो गई थीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने शो में दोबारा एंट्री ली। निक्की ट्रॉफी के लिए शीर्ष दावेदारों में से एक हैं। चर्चा है कि पूर्व कंटेस्टेंट जान कुमार सानू, निक्की तम्बोली को सपोर्ट करने के लिए जल्द ही शो में एंट्री लेने वाले हैं।

Tags:    

Similar News