VIDEO…जब जलती हुई सिगार गिर गई थी उर्वशी पर…वीडियो हो रहा खूब वायरल…

Update: 2020-05-23 05:45 GMT

मुंबई 23 मई 2020 बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। इस बीच अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सिगार पीती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया।

दरअसल, यह वीडियो सिंगर हनी सिंग और और सुखबीर के गाने ‘गल बन गई’ के म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान का है। इसमें उर्वशी रौतेला को बोल्ड कैरेक्टर के तौर पर दिखाया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि वह शूटिंग के लिए सिगार पीने की कोशिश कर रही हैं। वह सिगार पीने की एक्टिंग कर रही हैं, लेकिन उनसे यह हो नहीं हो रहा है। तभी सिगार धोखे से उनक ऊपर ही गिर जाती है, जिससे वह घबरा जाती हैं और सेट पर हंगामा मच जाता है।

 

वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, मैं चिल्ला रही थी कि मुझे सिगार पीना नहीं आता है, इसे कैसे पिया जाता है। नॉन स्मोकर के लिए काफी मुश्किल। धूम्रपाल सेहत के लिए हानिकारक है।

उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली मूवी वर्जिन भानुप्रिया है, जिसके कुछ गानों को रिलीज कर दिया गया है। चर्चा है कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने पर विचार किया जा रहा है। यह एक महिला प्रधान फिल्म है जो कि लड़कियों के जीवन पर आधारित है। फिल्म में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं।

Similar News