VIDEO : कांग्रेस नेता की जूते चप्पल से पिटाई : छेड़छाड़ कर रहे कांग्रेस जिलाध्यक्ष को युवतियों ने बीच रोड पर जूते-चप्पल से पीटा…..सोशल मीडिया में वायरल हुआ पिटाई का वीडियो…कपड़े फाड़कर माफी भी मंगवाई

Update: 2020-11-01 09:19 GMT

जालौन 1 नवंबर 2020। यूूूूपी के जालौन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष को युवतियों से छेड़खानी करना भारी पड़ गया जहां दो युवतियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष की सरेराह जूते और चप्पलों से पिटाई कर दी. युवतियों से बचने के लिये जिलाध्यक्ष बार-बार रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन युवतियां लगातार पिटाई करती रहीं. जिलाध्यक्ष की पिटाई का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वायरल हो रहे एक वीडियो में उरई रेलवे स्टेशन रोड पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा को एक युवती चप्पलों से पीट रही है। जिलाध्यक्ष को युवती से पिटता देखकर लोगों का मजमा लग गया है। युवती लगातार उसे पीटती जा रही है, इस दौरान उसकी बहन भी है। वह भी उसकी जमकर पिटाई कर रही है। पूछने पर लोगों ने बताया कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष युवतियों से छेड़छाड़ कर रहे थे। परेशान होकर युवतियों ने उसकी पिटाई करके सबक सिखाया है। वीडियो वायरल होने के साथ ही मामला पुलिस तक पहुंच गया है। एसपी ने भी घटना का संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की बात कही है।


इन लड़कियों का आरोप है कि कई दिनों से यह नेता जी फोन करके तंग कर रहे थे। इतना ही नहीं लड़कियों के अनुसार उन्होंने कांग्रेस के यूपी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से भी शिकायत की, जिन्होंने मामले पर खास ध्यान नहीं दिया।

युवतियों का आरोप है कि कई माह से कांग्रेस जिलाध्यक्ष उन्हें फोन पर अश्लील बातें करके परेशान कर रहे थे, जिससे तंग आकर यह कदम उठाया। पिटाई के दौरान युवतियों का भाई भी मौके पर पहुंच गया था। दोनों बहनों में बड़ी बहन ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है।

Similar News