Varanasi News: चलती बस में लगी आग, सो रहे थे यात्री, देवदूत बनकर आए पुलिसकर्मी ने बचाई 70 लोगों की जान

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक बड़ा हादसा होते - होते टल गया. वाराणसी में गुरुवार की रात एक चलती यात्री बस में आग लग गयी. जिसमे 70 यात्री सवार थे. हांलाकि पुलिसकर्मियों ने सभी रेस्क्यू कर लिया है

Update: 2024-04-05 03:51 GMT

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक बड़ा हादसा होते - होते टल गया. वाराणसी में गुरुवार की रात एक चलती यात्री बस में आग लग गयी. जिसमे 70 यात्री सवार थे. हांलाकि पुलिसकर्मियों ने सभी रेस्क्यू कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना  मंडुवाडीह थाना के महेशपुर इलाके की है. वातानुकूलित बस में सवार होकर यात्री काशी का दर्शन लौट रहे थे. बस में 70 लोग सवार थे. ये सभी श्रद्धालु झारखंड के दुमका जा रहे थे. सभी यात्री बस में सो रहे थे. तभी देर गुरुवार - शुक्रवार की रात 2 बजे बस में आग लग गयी. इस दौरान रात्रि दबिश पर निकले पीछे से आ रहे मंडुवाडीह थाना पुलिस की नजर पड़ गयी. 

पुलिस कर्मियों ने बस को ओवरटेक कर उसे रुकवाया. देखते - देखते आग पुरे बस में लग गयी. लोग यहाँ वहां भागने लगे . उसके बाद  सभी को इसके बाद बस में सो रहे सभी यात्रियों को नीचे उतारा गया. उपनिरीक्षक राहुल सिंह, उपनिरीक्षक भीम सिंह, कॉन्स्टेबल रोहित और कॉन्स्टेबल धर्मवीर भारती ने सूझबूझ और बहादुरी के साथ सभी को रेस्क्यू किया. बताया जा रहा है शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है.

Tags:    

Similar News