UP News: यूपी पुलिस विभाग में हड़कंप, ADG जोन के फर्जी सिग्नेचर पर 3 सिपाहियों का ट्रांसफर आदेश हुआ जारी

UP News: उत्तर प्रदेश से चौकाने वाला मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एडीजी जोन के फर्जी सिग्नेचर कर तीन सिपाहियों का ट्रांसफर ऑर्डर तैयार किया गया.

Update: 2024-02-16 09:07 GMT

UP News: उत्तर प्रदेश से चौकाने वाला मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एडीजी जोन के फर्जी सिग्नेचर कर तीन सिपाहियों का ट्रांसफर ऑर्डर तैयार किया गया है . ट्रांसफर आर्डर जिले भेजे जाने से पहले ही इस मामले का खुलासा हो गया. इस मामले से लखनऊ पुलिस में हड़कंप मच गया है.




 


जानकारी के मुताबिक़, 14 फरवरी को 3 सिपाहियों के ट्रांसफर के आदेश जारी किया गया था. जारी आदेश पर पूर्व एडीजी जोन लखनऊ पियूष मोर्डिया के सिग्नेचर किये हुए थे. आदेश में एडीजी जॉन कार्यालय से उन्नाव में तैनात सिपाही विजय बहादुर यादव का अम्बेडकर नगर ट्रांसफर करने की बात कही गयी. वहीँ रायबरेली में तैनात सिपाही संजय कुमार, अयोध्या में तैनात सिपाही हरि मिश्रा का ट्रांसफर कर दिया गया. पुलिसकर्मियों ने ट्रांसफर आदेश की जानकारी ADG जोन ऑफिस को दी गयी. जब इस आर्डर की जांच की गयी तो यह फर्जी पाया गया. बता दें जारी आदेश में एडीजी लखनऊ जोन पीयूष मोर्डिया का सिग्नेचर किया गया है. जिनका ट्रासंफर दो दिन पहले वाराणसी जोन में किया है.

वर्त्तमान एडीजी जोन अमरेन्द्र कुमार सेंगर का कहना है यह विभाग के किसी व्यक्ति ने किया है. इस मामले में गंभीरता से जाँच की जा रही है. जल्द ही उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

Tags:    

Similar News