STF Chief Amitabh Yash Video: हाथ में पिस्टल लेकर सड़क पर उतरे STF चीफ अमिताभ यश, उपद्रवियों को खदेड़ा, Video आई सामने

STF Chief Amitabh Yash Video: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर कई बड़े पुलिस अधिकारियों को बहराइच भेजा गया है. लखनऊ से स्पेशल टास्क फोर्स के चीफ अमिताभ यश भी मौके पर पहुंच गए हैं. उन्होंने पूरे अभियान की कमान संभाल ली है.

Update: 2024-10-14 11:44 GMT

STF Chief Amitabh Yash Video: उत्तर प्रदेश के बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलुस के दौरान हुई हिंसा में एक युवक की मौत हो गयी है. जबकि कई घायल हो गए है. जिसके बाद से बवाल मचा हुआ है. युवक के मौत के बाद उपद्रवियों के द्वारा तोड़फोड़ और आगजनी की जा रही है. उपद्रवियों ने अस्‍पताल और शोरूम फूंक दिए.  

इलाके में पुलिस बल और पीएसी तैनात की गयी है. साथ ही बहराइच में इंटरनेट बंद कर दिया गया है. इसके बावजूद पद्रवियों के द्वारा आगजनी और हंगामा किए जाने का सिलसिला जारी है. जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर कई बड़े पुलिस अधिकारियों को बहराइच भेजा गया है. लखनऊ से स्पेशल टास्क फोर्स के चीफ अमिताभ यश भी मौके पर पहुंच गए हैं. उन्होंने पूरे अभियान की कमान संभाल ली है. 

उपद्रवियों को दौड़ाते नजर आये अमिताभ यश 

स्पेशल टास्क फोर्स के चीफ अमिताभ यश अपर पुलिस महानिदेशक (ADG), कानून-व्यवस्था (L&O) है. इनके साथ ही ACS होम दीपक कुमार और सचिव (गृह) संजीव गुप्ता भी पहुंचे हैं. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग इकठा हो रखे थे और नारीबाजी कर रहे थे. जिसके बाद उनपर काबू पाने के लिए अमिताभ यश पुलिस फोर्स के उपद्रवियों को दौड़ाने लगे. इतना ही न ही उन्होंने पिस्टल भी निकाल ली. पिस्टल देखकर उपद्रवी भागने लगे. 

वीडियो आया सामने

एसटीएफ चीफ अमिताभ यश का वीडियो भी सामने आया है. जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है. अमिताभ यश हाथ में पिस्टल लिए उपद्रवियों को दौड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. अमिताभ यश को देख उपद्रवियों ने सरेंडर भाग रहे हैं. वही उनके दुसरे हाथ में काला चश्मा और मोबाइल भी है. 


Tags:    

Similar News