5 की दर्दनाक मौत : शादी से लौट रही बैंड पार्टी की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर…..5 लोगों की मौत, 5 घायल…..कुछ देर पहले ही शादी का कार्यक्रम हुआ था खत्म

Update: 2021-02-22 00:39 GMT

कटिहार 22 फरवरी 2021। बिहार के कटिहार जिले के पोठिया थाना क्षेत्र में सोमवार को अल सुबह बालू से लदे ट्रक और ऑटो में टक्कर हो गई जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी मृतक एक बैंड पार्टी के सदस्य बताए जाते हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर एक बालू से लदा ट्रक भागलपुर की तरफ से आ रहा था. खैरा मोड़ के पास ट्रक से चालक का नियंत्रण हट गया और विपरीत दिशा से आ रहे एक ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी.

पुलिस उपाधीक्षक अफाक अख्तर हुसैन ने बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि इस घटना में पांच अन्य लोग घायल हो गए जिन्हें स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया

हुसैन ने बताया कि मृतक सभी लोग एक बैंड पार्टी के सदस्य बताए जा रहे हैं जो एक ऑटो पर सवार होकर लौट रहे थे. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Tags:    

Similar News