स्कूलों व शिक्षकों को लेकर आज हो सकता है बड़ा निर्णय…..प्रमुख सचिव आलोक शुक्ला व DPI लेंगे अफसरों की ऑनलाइन मीटिंग….JD, DEO, BEO सहित तमाम अफसर जुड़ेंगे ONLINE मीटिंग से

Update: 2020-07-28 03:09 GMT
रायपुर, 27 जुलाई 2020/ राज्य में बच्चों की पढ़ाई की निरंतरता को जारी रखने के लिए और विभिन्न वैकल्पिक नवाचारी उपायों को बच्चों की पढ़ाई के लिए लागू करने के उद्देश्य से स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा 28 जुलाई को दोपहर 12 बजे वेबीनार का आयोजन किया जा रहा है। इस वेबीनार को स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव डॉ. आलोक शुक्ला और संचालक लोक शिक्षण जितेंद्र शुक्ला संबोधित करेंगे।
वेबीनार में राज्य स्तर के स्कूल शिक्षा विभाग के सभी अधिकारी, जिला शिक्षा अधिकारी एवं जिला स्तरीय सभी स्कूल शिक्षा विभाग के अधिकारी, विकासखंड एवं संकुल स्तर के सभी अधिकारी के साथ साथ नवगठित प्रोफेशनल लर्निंग कम्युनिटी के सदस्य उपस्थित होकर सहभागिता करेंगे। जिलों में बच्चों की पढ़ाई को लेकर सुरक्षा संबंधी विभिन्न मानकों को ध्यान में रखकर समुदाय की पहल से जिन स्वस्फूर्त शिक्षकों ने स्कूलों के संचालन में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, वह भी अपने विचार इस वेबीनार के दौरान रखेंगे।
Tags:    

Similar News