BEO कार्यालय के तीन कर्मचारी सस्पेंड : विधानसभा के ध्यानाकर्षण सवाल का तैयार किया था गोलमोल जवाब…. डीईओ ने तीन कर्मचारियों को किया सस्पेंड… सभी को अलग-अलग बीईओ दफ्तर में किया अटैच

Update: 2020-03-16 03:23 GMT

रायपुर 16 मार्च 2020। विधानसभा में सवालों के जवाब देने में लापरवाही तीन कर्मचारियों को भारी पड़ गयी है। कलेक्टर के निर्देश के बाद जिला शिक्षा अधिकारियों ने तीन कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है। सभी कर्मचारियों को अलग-अलग बीईओ कार्यालय में अटैच कर दिया गया है। दरअसल इन तीनों शिक्षा विभाग से जुड़े सवालों का का गोलमोल जवाब दिया था, जिसके बाद अधिकारियों ने इस मामले में सभी पर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

दरअसल मार्च महीने में शिक्षा विभाग से जुड़े एक मसले का ध्यानाकर्षण लगाया गया था, लेकिन इन कर्मचारियों ने बेहद ही लापरवाहीपूर्वक उस सवाल का जवाब तैयार किया। जवाब को असंतोषजनक पाते हुए सभी कार्रवाई का आदेश जारी किया गया है। जिन कर्मचारियों को सस्पेंड किया गया है। उनमें अकलतरा बीईओ कार्यालय में तैनात लेखापाल भुवन सिदार, सहायक ग्रेड तीन विकास मसीह और महेंद्र हंसा शामिल हैं।

महेंद्र हंसा को बीईओ कार्यालय नवागढ़ में अटैच किया गया है, जबकि विकास मसीह को बीईओ कार्यालय बाम्हनीडीह और भुवन सिदार को बीईओ कार्यालय बलौदा में अटैच किया गया है।

 

Similar News