महिला आरक्षक संग रंगरलियां मना रहे सब इंस्पेक्टर को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा …… दो महीने से करा रही थी जासूसी…..दरवाजा खुलवाया को SI कमरे में और लड़की बाथरूम में छुपी मिली

Update: 2020-12-12 07:07 GMT

ग्वालियर 12 दिसंबर 2020। महिला कांस्टेबल के साथ रंगरेलियां कर रहे सब इंसपेक्टर को बीबी ने रंगं हाथ पकड़ लिया। दो महीने से बीबी अपने SI पति की जासूसी करा रही थी। गुरूवार को जब पत्नी को पति के एक फ्लैट में एक युवती के साथ अय्याशी करने की खबर मिली तो मौके पर पहुंचकर पत्नी ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

सब इंस्पेक्टर का नाम सुनील है, जो रामपुरा थाना के इंचार्ज हैं । दो महीने से एसआई की पत्नी को अफेयर की जानकारी मिल रही थी, और अपने पति की जासूसी के लिए उसने अपने भाई और कुछ करीबियों को लगा रखा है। गुरुवार को एसआई अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए निकले, और उसे लेकर फ्लैट पर आ गये। जिसके बाद पत्नी ने अपने पिता, भाई और रिश्तेदारों को बुला लिया और फ्लैट पर धावा बोल दिया । वहां मौके पर एसआई सुनील को एक लड़की के साथ पकड़ा।

जानकारी के मुताबिक एसआई सुनील महिला कांस्टेबल के साथ ग्वालियन के मुरार थाना स्थित महालक्ष्मी अपार्टमेंट में रंगरंलियां मना रहे थे, जहां उनकी पत्नी रिश्तेदारों साथ आ गयी। पत्नी ने जब दरवाजा खोलवाने की कोशिश की तो पति कमरे में और उसकी कास्टेबल गर्लफ्रेंड बाथरूम में छुपी मिली। पत्नी ने इस दौरान पुलिस को भी कॉलकर बुला लिया। रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद SI की पत्नी ने अपने परिजनों के साथ महिला आरक्षक की पिटाई शुरू कर दी।

Tags:    

Similar News