प्रेमी से नहीं हुई शादी तो प्रेमिका ने बांध में लगा दी छलांग…..परिवार वालों ने शादी करने से किया था मना….

Update: 2020-12-05 04:55 GMT

धमतरी 5 दिसंबर 2020. प्रेमी से शादी करने से मना करने पर एक युवती ने बांध में छलांग लगा दी है. हालांकि की अच्छी बात ये रही की युवती को बचा लिया गया है और युवती फिलहाल अभी स्वस्थ है.
जानकारी के मुताबिक रुद्री थाना क्षेत्र की है. ग्राम शकरवारा निवासी 23 वर्षीय यशोदा ध्रुव अपने मौसा मौसी के घर अर्जुनी में रहती है. युवती ने कुछ सालों पहले ही एक युवक से प्रेम विवाह किया था, जिसके दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद से ही युवती अपने मौसा मौसी के साथ उनके घर में रह रही है. इस दौरान युवती को अपने मामा के बेटे के साथ प्रेम हो गया और दोनों एक दूसरे के साथ शादी भी करना चाहते थे. लेकिन युवती के माता पिता को ये शादी मंजूर नहीं थी. इस बात से नाराज युवती ने आज गंगरेल बांध पहुंचकर अंगारमोती मंदिर के पास छलांग लगा दी.
युवती को डूबता देख आसपास के लोगों ने बिना देर किये बांध में कूदकर डूब रही युवती को पानी से बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. फिलहाल युवती पूरी तरह से ठीक है. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस ने युवती के परिजनों को बुलाकर उन्हें समझाया और फिर युवती को उन्हें सौप कर घर जाने दिया गया.

Tags:    

Similar News