कोरोना का इलाज कर रहे डाक्टर को मकान मालिक ने घर खाली करने का दिया अल्टीमेटम…. डाक्टर ने लगायी मुख्यमंत्री से गुहार….तो सीएम ने हाउस ऑनर को दी ये नसीहत

Update: 2020-03-23 14:59 GMT

रायपुर 23 मार्च 2020। मुख्यमंत्री भूपेश ने मकान मालिकों से अपील करते हुये किराये के मकानों में रह रहे डाॅक्टरों का सम्मान करने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर कोरोना की जंग में योद्धा की तरह लड़ रहे डाॅक्टरों को किराये के मकान से नहीं निकालने का अनुरोध किया है।

दरअसल कोरोना के इलाज में जुटे एक डाक्टर जवाहर सिंह पर उनके मकान मालिक लगातार मकान छोड़ने का दवाब बना रहे थे। डाक्टर के जरिये इंफेक्शन फैलने का खतरा बताते हुए मकान मालिक लगातार उन्हें मकान छोड़ने को कह रहा था। इस परेशानी को डाक्टर जवाहर सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक ट्वीट के जरिये पहुंचायी।…

मुख्यमंत्री को ट्र्वीट करते हुये लिखा था कि…

” चिकित्सा सेवा से जुड़े लोग एक अलग ही परेशानी से जूझ रहे हैं। कोरोना के संक्रमण फैलने के डर जताते हुए मकान मालिक उन्हें घर खाली करने का दवाब बना रहे है…मैं मुख्यमंत्री से अनुरोध करता हूं कि वो इस मामले में हस्तक्षेप करें और मकान मालिक से अनुरोध करें कि वो इस तरह का दवाब ना बनाये”

इस ट्रवीट को रिट्वीट करते हुये मुख्यमंत्री भूपेश ने लिखा कि….

”मैं प्रदेश के सभी मकान मालिकों से अपील करता हूं कि मुसीबत की इस घड़ी में हम सबकी सेवा में लगे डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों का सम्मान करें। उनसे मकान खाली करने को न कहें। उनके लिए ताली और थाली बजाने भर से काम नहीं चलेगा।”

 

Tags:    

Similar News