IAS अफसरों के पास भेजती थी लड़कियां…मर्सिडीज व आडी जैसी कार की करती थी सवारी….अब इनकम टैक्स ने कसा हनी ट्रैप की इस सुप्रीमों पर शिकंजा…3 घंटे में 30 से ज्यादा सवाल अफसरों ने दागे… कई आईएएस व नेताओं की बढ़ेगी मुश्किलें

Update: 2020-01-13 12:36 GMT

भोपाल 13 जनवरी 2020। हनी ट्रेप की आरोपी श्वेता जैन की अब मुश्किलें बढ़ने वाली है। पुलिस के बाद अब श्वेता पर इनकम टैक्स ने भी शिकंजा कस लिया है। श्वेता पर आरोप है कि वो या तो खुद अफसरों व नेताओं के पास जाती थी या फिर गिरोह में शामिल में लड़कियों को भेजती थी। माना जा रहा है कि अश्लील वीडियो के नाम पर श्वेता ने अफसरों ने लाखों-करोड़ो रुपये ब्लैकमेल कर वसूले।

खबर तो ये भी इनकम टैक्स विभाग को मिली है कि श्वेता ने वीडियो के एवज में एक आईएएस अफसर से 1 करोड़ रुपये वसूले, इसे गैंग के लोगों में बांटा गया था। श्वेता व आरती दयाल के अलावे पत्रकार गौरव को भी पैसे मिले थे। वहीं एक एक आईएएस से 20 लाख की वसूली की गयी, जबकि 10-10 और 5-5 लाख रुपये कई नेताओ अफसर से ब्लैकमेल कर लिये गये।

श्वेता की अय्याशी हैरान करने वाली थी, खुद पड़ोस के लोग भी श्वेता की रईशी देख हैरान थे। बंगाल और कीमती गाड़ियों के साथ-साथ वो लाखों रुपये कैश हमेशा उसके पास मौजूद थे। श्वेता मार्सिडीज व आडी से कम कीमत की गाड़ियों पर चढ़ती ही नहीं थी। छापेमारी के दौरान भी श्वेता के पास लाखों रुपये कैश मिले थे, जबकि लाकर में भी लाखों कैश व गहने मिले थे। इनकम टैक्स विभाग उसी रईसी और छापेमारी में मिले लाखों रुपये को आधार बनाकर अपनी तफ्तीश कर रही है।

श्वेता के साथ भोपाल इनकम टैक्स हेडक्वार्टर में घंटों पूछताछ हुई। माना जा रहा श्वेता से पूछताछ के लिए सवालों की लंबी लिस्ट है। पैसे उसके पास आते कहां से थे? उसे ये पेस कौन देता था ?….पैसे क्यों दिये जाते थे ?…क्या उसका ताल्लुक ब्लैकमेलिंग से था ?… इनकम टैक्स विभाग को अगर ये पुख्ता सूचना मिल जाती है तो फिर पैसे देने वाले अफसर व मंत्री के खिलाफ शिकंजा कसेगा।

 

Similar News