डीएसपी पर हेड कांस्टेबल ने लगाया रिश्वत लेकर आरोपियों को छोड़ने का आरोप, वीडियो में रोते हुए कहा…मैडम आरोपियों से ज्यादा पैसा मैं दे देता आपको, एसपी बोले, अगर कोई शिकायत थी तो मेरे पास आना था

Update: 2021-05-26 12:01 GMT

अंबिकापुर, 26 मई 2021। कुन्नी चैकी में पदस्थ प्रधान आरक्षक मनीष तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वे डीएसपी चंचला तिवारी पर रिश्वतखेरी का आरोप लगा रहे हैं। वे यह आरोप लगाते देखे जा रहे हैं कि सीएसपी को अगर पैसे चाहिए तो वे आरोपियों से ज्यादा पैसे दे सकते हंै….सीएसपी मैडम ऐसा ना करें।

Full View

मसला बीते 20-21 मई की दरमियानी रात से शुरु हुआ, जब चैकी की कड़ी सुरक्षा के बीच चैकी के भीतर रखी कार और मोटरसाइकिल में किसी ने आग लगा दी। कार प्रधान आरक्षक मनीष तिवारी की थी जबकि मोटरसायकिल सिपाही की। जिस वक्त यह आगजनी हुई, प्रधान आरक्षक समेत स्टाफ चैकी में मौजूद थे।
बताते हैं, थाने में खड़ी कार और मोटरसायकिल जलने पर जिन ग्रमाीणों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें थाना लाया गया, डीएसपी चंचला तिवारी ने थाने से आरोपियों को छोड़ दिया। इसके बाद प्रधान आरक्षक मनीष तिवारी का वीडियो वायरल हुआ।
प्रधान आरक्षक के आरोपों पर कप्तान टी आर कोशिमा ने एनपीजी से आज कहा, पुलिस चैकी में जली गाड़ियों के लिए स्टाफ की भी जिम्मेदारी है। जिन लोगों पर आरोप लगाकर शिकायत की गई उनमें दो लोग घटना के समय गांव में थे ही नहीं। एसपी ने कहा, प्रधान आरक्षक को कोई तकलीफ थी तो मेरे पास आते, आईजी के पास जाते।
बहरहाल, इस पूरे मामले में दो जाँच चल रही है। एक जाँच आगजनी की घटना पर हो रही है, जिसमें सीएसपी अंबिकापुर सुरेंद्र पैंकरा के नेतृत्व में पाँच लोग की टीम बनायी गई है…जिसमें टीआई और दो सब इंस्पेक्टर शामिल हैं…वहीं मनीष तिवारी ने जो आरोप डीएसपी पर लगाए हैं उसकी जांच एडिशनल एसपी कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News