दुल्हन कर रही थी कार में डांस….. बारातियों को रौंदते हुए निकल गयी गाड़ी……एक की मौत, कई बाराती हुए घायल… मचा कोहराम

Update: 2021-02-17 09:40 GMT

मुजफ्फरनगर 17 फरवरी 2021। यूपी के मुजफ्फरनगर में मंगलवार रात को दर्दनाक हादसा हुआ. हाइवे पर एक बारात में उस वक्त मातम पसर गया जब एक अनियंत्रित कार ने कई बारातियों को रौंद दिया. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 12 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. मामला नई मंडी थाना क्षेत्र का है. हादसा उस वक्त हुआ जब दुल्हन कार के सनरूफ पर डांस कर रही थी. इस हादसे के बाद शादी समारोह में कोहराम मच गया.

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी चालक मौके से कार छोड़कर फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नई मंडी स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक व्यक्ति का नाम प्रमोद बताया जा रहा है.

इस दौरान किसी ने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. हादसे की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने सभी घायलों को नई मंडी स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उनका उपचार चल रहा है. मृतक की पहचान प्रमोद के रूप में की गई है. इसके बाद शादी समारोह में मातम पसर गया है.

Tags:    

Similar News