Redmi Bluetooth Speaker: 1200 रुपये से भी कम में खरीदे धमाकेदार साउंड वाला ये शानदार Redmi ब्लूटूथ स्पीकर, अब ग्रीन रंग में भी उपलब्ध

Redmi Bluetooth Speaker Green Variant: शाओमी ने धमाकेदार रेडमी ब्लूटूथ स्पीकर चीन में लॉन्च किया है। यह वाटरप्रूफ है और बेहतरीन आवाज देता है। इसकी कीमत सिर्फ ₹1200 से भी कम है। यह ब्लैक और अब ग्रीन रंग में भी उपलब्ध है। ग्रीन कलर अभी से JD.com पर उपलब्ध है। इस स्पीकर में एक खास स्ट्रैप है जिसे आप अपने बैग या बाइक पर लगा सकते हैं। आप चाहे तो शानदार स्टीरियो साउंड के लिए दो स्पीकर को आपस में कनेक्ट भी कर सकते हैं।

Update: 2024-07-02 16:22 GMT

Redmi Bluetooth Speaker

Redmi Bluetooth Speaker: अगर आप पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर लेने का विचार कर रहे हैं, जोकि कमाल की आवाज देता है, स्टाइलिश दिखता है और साथ ही साथ आपके बजट में भी फिट बैठता है, तो आपके लिए खुशखबरी है। Xiaomi ने हाल ही में चीन में अपना नया Redmi ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया है, जो अब ग्रीन रंग में भी मिल रहा है।

पिछले महीने ब्लैक कलर में लॉन्च होने के बाद, अब ये स्पीकर ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ JD.com पर सिर्फ 99 युआन (लगभग 1,137 रुपये) में उपलब्ध है। आइए, इस शानदार स्पीकर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Redmi ब्लूटूथ स्पीकर ग्रीन वेरिएन्ट: स्टाइलिश और टिकाऊ डिज़ाइन

Redmi का ये ब्लूटूथ स्पीकर देखने में काफी स्टाइलिश है। इसकी बॉडी रबर जैसी सॉफ्ट मटेरियल से ढकी हुई है, जो न सिर्फ इसे खूबसूरत बनाती है बल्कि टिकाऊपन भी देती है।

Redmi ब्लूटूथ स्पीकर ग्रीन वेरिएन्ट: पानी और धूल से कोई परेशानी नहीं

अगर आप अक्सर घूमने-फिरने या पिकनिक मनाने जाते हैं, तो ये स्पीकर आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है। इसकी खास बात ये है कि ये वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ है। यानी हल्की बारिश हो या फिर धूल भरी जगह हो, इस स्पीकर को कोई नुकसान नहीं होगा। इसकी IP67 रेटिंग है, जो इस बात का सबूत है।

Redmi ब्लूटूथ स्पीकर ग्रीन वेरिएन्ट: छोटा पैकेट, बड़ा धमाका

इस स्पीकर की साइज भले ही छोटी है, लेकिन ये आवाज के मामले में किसी से पीछे नहीं है। Xiaomi का दावा है कि इस स्पीकर में 1.5 इंच का फुल-रेंज ड्राइवर के साथ दमदार डुअल-यूनिट स्पीकर सिस्टम दिया गया है।

साथ ही, ये स्पीकर तेज और बिना किसी रुकावट के कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ 5.3 को सपोर्ट करता है। इससे आप अपने फोन या लैपटॉप को आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं और अपने पसंदीदा गानों का मजा ले सकते हैं।

Redmi ब्लूटूथ स्पीकर ग्रीन वेरिएन्ट: 5 घंटे तक का मज़ा

एक बार फुल चार्ज करने पर ये स्पीकर 5 घंटे तक चल सकता है। ये ज्यादातर आउटडोर एक्टिविटीज के लिए काफी है। इसमें आसान चार्जिंग के लिए टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है।

Redmi ब्लूटूथ स्पीकर ग्रीन वेरिएन्ट: आसानी से कैरी करें और कहीं भी लगाएं

इस ब्लूटूथ स्पीकर में एक खास स्ट्रैप भी है। इस स्ट्रैप की मदद से आप इसे आसानी से अपने बैगपैक पर टांग सकते हैं या फिर साइकिल चलाते वक्त इसे अपनी बाइक से जोड़कर म्यूजिक सुन सकते हैं।

Redmi ब्लूटूथ स्पीकर ग्रीन वेरिएन्ट: दो स्पीकर का जोड़, दोगुना मज़ा

अगर आप और भी ज्यादा धमाकेदार आवाज का अनुभव लेना चाहते हैं, तो आपके लिए एक और खुशखबरी है। ये स्पीकर ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इंटरकनेक्शन को सपोर्ट करता है। इसका मतलब है कि आप शानदार स्टीरियो साउंड के लिए दो Redmi ब्लूटूथ स्पीकर को आपस में कनेक्ट कर सकते हैं। इससे ना सिर्फ आवाज दोगुनी हो जाती है बल्कि साउंड भी चारों तरफ फैल जाता है।

अगर आप इस शानदार स्पीकर को खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। ऑरेंज कलर वेरिएंट 15 जुलाई 2024 को सुबह 10 बजे (CST) बाजार में आएगा। ग्रीन कलर अभी से JD.com पर उपलब्ध है।

Full View

Tags:    

Similar News