OnePlus Pad 2: स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर और 9510mAh की तगड़ी बैटरी, लॉन्च होते ही छा जाएगा वनप्लस का यह नया टैब, ये होंगे खास फीचर्स

OnePlus Pad 2 Specifications Leak: वनप्लस पैड 2 जल्द लॉन्च होगा। टिप्स्टर इशान अग्रवाल के अनुसार, इसमें 12.1 इंच स्क्रीन, स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर और 9510mAh बैटरी होगी। 16 जुलाई 2024 को मिलान में इसे पेश किया जाएगा। भारत में भी जल्द आएगा। इसके साथ स्टाइलस, कीबोर्ड और कवर भी मिलेंगे।

Update: 2024-07-06 14:36 GMT

OnePlus Pad 2

OnePlus Pad 2 : वनप्लस कंपनी जल्द ही अपना नया टैबलेट वनप्लस पैड 2 लॉन्च करने जा रही है। यह टैब ऐसे फीचर्स लेकर आ रहा है जो हर किसी को चौंका देंगे। आइए जानते हैं इस नए वनप्लस पैड 2 टैब के बारे में सब कुछ।

OnePlus Pad 2 की लॉन्च डिटेल्स

वनप्लस पैड 2 को 16 जुलाई 2024 को इटली के शहर मिलान में लॉन्च किया जाएगा। यह एक बड़ा इवेंट होगा जिसे वनप्लस समर लॉन्च इवेंट कहा जा रहा है। भारत में भी इस टैब को जल्द ही पेश किया जाएगा। इवेंट शाम 6:30 बजे शुरू होगा। इसी इवेंट में कंपनी वनप्लस नॉर्ड 4 फोन, वॉच 2R और नॉर्ड बड्स 3 प्रो को भी लॉन्च करेगी।

OnePlus Pad 2  के खास फीचर्स (संभावित)

जाने-माने टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने इस टैब के बारे में कई जानकारियां दी हैं। उनके मुताबिक, वनप्लस पैड 2 में 12.1 इंच की बड़ी स्क्रीन होगी। यह स्क्रीन 3000x2120 पिक्सल की होगी, जिससे हर चीज बहुत साफ दिखेगी। 144 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट से वीडियो और गेम्स बिल्कुल स्मूथ चलेंगे। स्क्रीन की ब्राइटनेस 900 निट्स तक जाएगी, इसलिए धूप में भी इसे आसानी से देखा जा सकेगा।

OnePlus Pad 2 का पावरफुल प्रोसेसर और मेमोरी

इस टैब में सबसे ताकतवर प्रोसेसर में से एक, स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 लगा होगा। इससे टैब बहुत तेजी से काम करेगा। भारी-भारी ऐप्स और गेम्स भी इस पर आसानी से चलेंगे। लोग इसे दो तरह से खरीद सकेंगे - 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला मॉडल या फिर 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला मॉडल।

OnePlus Pad 2 की बैटरी और ऑडियो फीचर्स

बैटरी की बात करें तो इसमें 9510mAh की बड़ी बैटरी लगी होगी। इतनी बड़ी बैटरी से यह टैब लंबे समय तक चलेगा। 67 वाट की फास्ट चार्जिंग से यह जल्दी चार्ज भी हो जाएगा। इस टैब में छह स्पीकर होंगे। इससे गाने सुनने और फिल्में देखने का मजा दोगुना हो जाएगा।

OnePlus Pad 2 के कैमरा और एक्सेसरीज

फोटो खींचने के लिए इस टैब के पीछे 13 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। वनप्लस इस टैब के साथ कुछ और चीजें भी लाएगी। इनमें एक स्टाइलस पेन, स्मार्ट कीबोर्ड और कवर शामिल हैं।

OnePlus Pad 2: मार्केट में प्रभाव

यह टैब पिछले साल फरवरी 2023 में लॉन्च हुए वनप्लस पैड का अगला वर्जन है। कुछ लोगों का कहना है कि यह चीन में इसी साल जून 2024 में लॉन्च हुए वनप्लस पैड प्रो जैसा ही होगा। लेकिन इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है।

वनप्लस पैड 2 के आने से टैबलेट मार्केट में नई जान आ जाएगी। यह टैब अपने शानदार फीचर्स के साथ कई लोगों को लुभा सकता है। अब देखना यह है कि कंपनी इसकी कीमत क्या रखती है। अगर कीमत सही रही तो यह टैब अपने कॉम्पटिटर्स को कड़ी टक्कर दे सकता है।

जैसे-जैसे लॉन्च की तारीख नजदीक आएगी, हमें इस टैब के बारे में और जानकारियां मिलेंगी। तब तक के लिए, हम सभी को इंतजार करना होगा और देखना होगा कि वनप्लस अपने इस नए टैब से कितना प्रभावित करती है।

Full View

Tags:    

Similar News