OnePlus Nord: OnePlus Nord CE 4 Lite की लॉन्च से पहले लाइव तस्वीरें हुई लीक! जानें डिजाइन और संभावित स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Nord CE 4 Lite Live Images Leaked: वनप्लस नॉर्ड CE 4 Lite की लाइव तस्वीरें लीक हुई है। इसमें डुअल कैमरा और 6.67 इंच की फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले हो सकती है। ये फोन स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर, 8GB रैम और 5500mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। अभी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है।

Update: 2024-06-14 16:22 GMT

OnePlus Nord CE 4 Lite: वनप्लस नॉर्ड CE 4 Lite और वनप्लस नॉर्ड 4 पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं। इंटरनेट पर लीक और खबरों का दौर चल रहा है, लेकिन जानकारों का कहना है कि इन दोनों डिवाइसों की लॉन्चिंग में देरी हो सकती है।

हालिया लीक में सामने आई तस्वीरों से OnePlus Nord CE 4 Lite के डिजाइन का पता चला है। साथ ही, यह डिवाइस गीकबेंच लिस्टिंग में भी दिखाई दिया है, जिससे हमें इस बारे में थोड़ा अंदाजा लग जाता है कि आखिर आने वाला है क्या। आइए जानते हैं OnePlus Nord CE 4 Lite में क्या खास होने वाला है।

OnePlus Nord CE 4 Lite: डिजाइन की झलक

GSMArena की रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus Nord CE 4 Lite के पिछले हिस्से का डिजाइन लीक हो गया है, जिसमें डुअल कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है। तस्वीरों से पता चलता है कि यह डिवाइस शायद सिल्वर कलर के ग्लास बैक के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन का मॉडल नंबर CPH2621 है और माना जा रहा है कि यह Oppo K12x का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है।

OnePlus Nord CE 4 Lite: संभावित स्पेसिफिकेशन्स

इसके अलावा, OnePlus Nord CE 4 Lite गीकबेंच लिस्टिंग में भी दिखाई दिया है। लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन का सिंगल-कोर स्कोर 896 और मल्टी-कोर स्कोर 2002 है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर हो सकता है।

बता दें कि Oppo K12x में स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर था। उम्मीद है कि यह डिवाइस 8GB रैम के साथ आएगा, लेकिन स्टोरेज के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि Nord CE 4 Lite में 5500 mAh की बैटरी होगी जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो, OnePlus Nord CE 4 Lite में 6.67-इंच का फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz तक हो सकता है। माना जा रहा है कि यह डिवाइस Android 14 पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

कैमरे की बात करें तो, तो इसमें 50MP मेन सेंसर और 2MP सेकेंडरी सेंसर वाला डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। वहीं फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा होने की संभावना है।

OnePlus Nord CE 4 Lite को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन अभी तक लॉन्च की तारीख कन्फर्म नहीं हुई है।

Full View


Full View


Tags:    

Similar News