AmphisoundX 600W Soundbar: धमाकेदार 3D सराउंड साउंड के साथ आया Motorola का 600W का धांसू साउंडबार, Flipkart पर 7 जुलाई 2024 से शुरू होगी सेल

मोटोरोला ने नया AmphisoundX 600W साउंडबार भारत में लॉन्च किया है। 7 जुलाई 2024 से फ्लिपकार्ट पर 17,999 रुपये में बिकेगा। 600W पावर, 3D साउंड, डॉल्बी एटमॉस और 4K ऑडियो सपोर्ट है। पहले 10 खरीदारों को फ्री इयरबड्स मिलेंगे। घर में सिनेमा जैसा अनुभव देगा।

Update: 2024-07-05 14:16 GMT

AmphisoundX 600W Soundbar

AmphisoundX 600W Soundbar: मोटोरोला ने भारत में अपना नया जबरदस्त साउंडबार लॉन्च किया है। यह AmphisoundX 600W साउंडबार है जो लोगों के घरों में फिल्म देखने का मजा बढ़ा देगा। कंपनी ने इस नए प्रोडक्ट के बारे में जानकारी दी है और बताया है कि यह जल्द ही बाजार में आ जाएगा। आइए जानते है मोटोरोला एम्फ़िसाउंडएक्स 600W साउंडबार में ऐसा क्या खास है?

मोटोरोला AmphisoundX 600W साउंडबार: कब और कहां मिलेगा?

आप इस नए साउंडबार को 7 जुलाई 2024 से खरीद सकेंगे। यह फ्लिपकार्ट की ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर बिकेगा। मोटोरोला ने इसकी कीमत 17,999 रुपये रखी है। यह कीमत ऐसे साउंडबार के लिए ठीक लग रही है जो इतने सारे फीचर्स के साथ आ रहा है।

मोटोरोला AmphisoundX 600W साउंडबार: खास ऑफर

मोटोरोला ने खरीदारों के लिए एक खास ऑफर भी रखा है। जो पहले 10 लोग इस साउंडबार को खरीदेंगे, उन्हें एक बड़ा तोहफा मिलेगा। वे लोग साउंडकोर लाइफ नोट 3 इयरबड्स बिल्कुल फ्री में पाएंगे। इन इयरबड्स की कीमत 7,999 रुपये है। यानी पहले 10 खरीदारों को दोगुना फायदा होगा।

मोटोरोला AmphisoundX 600W साउंडबार: खास फीचर्स

अब बात करते हैं इस नए साउंडबार के फीचर्स की। इसमें 40 वाट के सैटेलाइट स्पीकर लगे हैं। ये स्पीकर 3डी साउंड देंगे यानी आपको लगेगा जैसे आप सिनेमा हॉल में बैठे हैं। इसमें डॉल्बी एटमॉस टेक्नोलॉजी भी है जो साउंड को और भी अच्छा बनाती है।

इस साउंडबार की कुल पावर 600 वाट है जो बहुत ज्यादा है। इसमें 3 फ्रंट ड्राइविंग और 2 अप-फायरिंग ड्राइवर लगे हैं। इन सबकी वजह से आवाज बहुत अच्छी और साफ आती है। चाहे आप म्यूजिक सुन रहे हों या फिल्म देख रहे हों, हर चीज अच्छी लगेगी।

मोटोरोला AmphisoundX 600W साउंडबार: ऑडियो मोड और क्वालिटी

मोटोरोला ने इस साउंडबार में तीन अलग-अलग ऑडियो मोड दिए हैं। इनकी मदद से आप अपने हिसाब से साउंड सेट कर सकते हैं। अगर आप एक्शन फिल्म देख रहे हैं तो एक मोड, अगर रोमांटिक गाने सुन रहे हैं तो दूसरा मोड। हर तरह के मनोरंजन के लिए अलग-अलग मोड हैं।

एक और अच्छी बात यह है कि यह साउंडबार 4K ऑडियो सपोर्ट करता है। इसका मतलब है कि अगर आपके पास 4K टीवी है तो आप उसका पूरा फायदा उठा सकते हैं। साउंड की क्वालिटी बहुत अच्छी होगी।

मोटोरोला AmphisoundX 600W साउंडबार: डिजाइन और उपयोग

इस साउंडबार का डिजाइन भी बहुत आकर्षक है। यह आपके लिविंग रूम में अच्छा दिखेगा और लोग इसकी तारीफ करेंगे। अगर आप अपने दोस्तों के साथ घर पर पार्टी करना पसंद करते हैं तो यह साउंडबार आपके लिए बिल्कुल सही है। इससे आपकी पार्टी में चार चांद लग जाएंगे।

तो अगर आप अपने घर को मिनी थिएटर में बदलना चाहते हैं, तो यह मोटोरोला का नया साउंडबार आपके लिए परफेक्ट हो सकता है। 7 जुलाई 2024 का इंतजार कीजिए और फिर फ्लिपकार्ट पर जाकर इसे खरीद लीजिए। याद रखिए, पहले 10 लोगों को ही खास तोहफा मिलेगा, तो जल्दी करना न भूलें!

Full View

Tags:    

Similar News