Lenovo Legion Tablet: लेनोवो भारत में ला रहा है पहला गेमिंग टैबलेट, लीजन टैबलेट की प्री-ऑर्डर 20 जुलाई 2024 से शुरू होगी

Lenovo Legion Gaming Tablet Pre-Orders India: लेनोवो भारत का पहला गेमिंग टैबलेट, लेनोवो लीजन टैबलेट ला रहा है। 20 जुलाई 2024 को इसकी प्री-ऑर्डर शुरू होगी। इसमें दमदार स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, 8.8 इंच की डिस्प्ले और 6550mAh की बैटरी मिलेगी। फुल स्पेसिफिकेशन्स और कीमत जुलाई में मिलने की उम्मीद है।

Update: 2024-06-23 15:41 GMT

Lenovo Legion Tablet

Lenovo Legion Tablet: अगर आप गेम खेलने का शौक रखते हैं? तो आपके लिए खुशखबरी है। लेनोवो भारत में पहली बार गेमिंग टैबलेट लाने जा रहा है। इस टैबलेट का नाम लेनोवो लीजन टैबलेट (Lenovo Legion Tablet) है। कंपनी इस महीने 27 जून 2024 को लेनोवो लीजन गो नाम का हैंडहेल्ड गेमिंग डिवाइस लॉन्च करने वाली है।

कंपनी ने यह भी बता दिया है कि वह देश में एक नए टैबलेट को भी लाने वाला है। फ्लिपकार्ट पर इस टैबलेट का एक पेज दिखाई दे रहा है, जिस पर प्री-ऑर्डर की जानकारी मिल रही है।

Lenovo Legion Tablet: 20 जुलाई से शुरू हो जाएगा प्री-ऑर्डर

अगर आप लेनोवो लीजन टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। इसकी प्री-ऑर्डर 20 जुलाई 2024 से शुरू होगी। टैबलेट को कब लॉन्च किया जाएगा, इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी इसे लॉन्च के समय ही कीमत के साथ बताएगी।

Lenovo Legion Tablet: शानदार फीचर्स से लैस

फ्लिपकार्ट पर मिल रही जानकारी के अनुसार, भारतीय वेरिएंट में भी वही फीचर्स मिलेंगे जो कि दुनियाभर में बिकने वाले वेरिएंट में मिलते हैं। इसमें 8.8 इंच की डिस्प्ले होगी, जिसकी खासियत यह है कि इसकी रेजोल्यूशन QHD+ है और रिफ्रेश रेट 144Hz है।

आसान भाषा में समझें तो स्क्रीन बहुत ही शानदार और स्मूद होने वाली है। ये स्मार्टफोन से थोड़ी बड़ी और रेगुलर टैबलेट से थोड़ी छोटी है। इसी वजह से गेम खेलने के लिए काफी आसान रहेगी।

Lenovo Legion Tablet: दमदार स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 गेमिंग प्रोसेसर के साथ

इस टैबलेट में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है। यानी आप बिना किसी दिक्कत के कोई भी गेम आसानी से खेल सकते हैं। साथ ही कंपनी ने इस टैबलेट में खास वेपर थर्मल कूलिंग सिस्टम भी दिया है, जो यह सिस्टम गेमिंग के दौरान डिवाइस को गर्म होने से बचाएगा।

Lenovo Legion Tablet: 6,550mAh बैटरी और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट

गेम खेलने के दौरान कभी भी बैटरी खत्म नहीं हो, इसके लिए कंपनी ने लेनोवो लीजन टैबलेट में 6,550mAh की दमदार बैटरी दी है। साथ ही ये फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी। आसान भाषा में समझें तो टैबलेट जल्दी चार्ज हो जाएगा और गेम खेलने में मजा आएगा।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें दो पोर्ट होंगे। एक USB-C 3.1 Gen 2 और दूसरा USB 2.0। खास बात यह है कि USB-C पोर्ट डिस्प्लेपोर्ट 1.4 फंक्शनालिटी को भी सपोर्ट करेगा।

Lenovo Legion Tablet: जल्द मिलेंगी बाकी जानकारी

अभी कुछ जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारतीय वेरिएंट में भी वही स्टोरेज मिलेगी जो दुनियाभर में बिकने वाले वेरिएंट में मिलती है। यानी कि 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मिल सकती है।

ग्लोबल वेरिएंट में 13MP और 2MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 8MP का फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहां 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। भारतीय वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत की जानकारी जुलाई 2024 में प्री-ऑर्डर शुरू होने के वक्त मिलने की उम्मीद है।

Full View

Tags:    

Similar News