Jio News: मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में जियो का दबदबा: जुड़े तीन लाख से ज्यादा नए मोबाइल ग्राहक ट्राई ने जारी की रिपोर्ट...

Jio News: ट्राई के आंकड़ों के अनुसार मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ सर्किल में सभी टेलीकॉम कंपनियों के 7.9 करोड़ से ज्यादा मोबाइल उपभोक्ता है। इन आंकड़ों में जियो के मोबाइल ग्राहकों की संख्या 4.3 करोड़ से अधिक है।वहीं, वायरलाइन ब्राडबैंड इंटरनेट उपयोग करने वाले ग्राहकों की संख्या 17.8 लाख है। जिसमें जियो फाइबर इंटरनेट उपयोग करने वाले उपभोक्ता 8.4 लाख से ज्यादा है।

Update: 2024-06-25 15:29 GMT

Jio News: रायपुर। टेलीकॉम रेगुलेट्री अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) ने ताजा रिपोर्ट जारी कर दी है। ट्राई रिपोर्ट के मुताबिक मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से जियो के साथ सबसे ज्यादा नए मोबाइल ग्राहक जुड़े है। आंकड़ों पर गौर करें तो अप्रैल 2024 में 3.7 लाख नए मोबाइल ग्राहकों ने जियो पर भरोसा जताया है।

ट्राई के आंकड़ों के अनुसार मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ सर्किल में सभी टेलीकॉम कंपनियों के 7.9 करोड़ से ज्यादा मोबाइल उपभोक्ता है। इन आंकड़ों में जियो के मोबाइल ग्राहकों की संख्या 4.3 करोड़ से अधिक है। वहीं, वायरलाइन ब्राडबैंड इंटरनेट उपयोग करने वाले ग्राहकों की संख्या 17.8 लाख है। जिसमें जियो फाइबर इंटरनेट उपयोग करने वाले उपभोक्ता 8.4 लाख से ज्यादा है।

Full View

जियो का मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ मोबाइल उपभोक्ता में मार्केट शेयर 54.4 फिसदी से अधिक है। तो वहीं, ब्राडबैंड इंटरनेट सेवा प्रदाता में जियो फाइबर का मार्केट शेयर 47.3 प्रतिशत से ज्यादा है।

मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ सर्किल में जियो की ट्रू 5जी सर्विस दोनों प्रदेश के 86  जिलों में मौजूद है। जियो के सर्किल में 10,500  से अधिक 5जी मोबाइल टावर है, जो कि दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटर्स से तीन गुना से भी ज्यादा है।

Full View


Tags:    

Similar News