Honor Magic V Flip: Honor का पहला फोल्डेबल फोन Magic V Flip 13 जून को चीन में होगा लॉन्च, जानें इसकी खासियतें

Honor Magic V Flip: Honor का पहला फोल्डेबल फोन Honor Magic V Flip 13 जून 2024 को चीन में लॉन्च होगा। ये फोन 12GB रैम और 1TB स्टोरेज तक के साथ तीन रंगों में आएगा। इसमें बड़ा कवर डिस्प्ले और गोल कैमरा मॉड्यूल बताया जा रहा है। खबरों के अनुसार, ये फोन 4,500mAh बैटरी और डुअल रियर कैमरा के साथ आ सकता है। फिलहाल, इसकी ग्लोबल बाजार उपलब्धता की जानकारी नहीं है।

Update: 2024-06-03 16:41 GMT

Honor Magic V Flip

Honor Magic V Flip: टेक्नो दुनिया में तहलका मचाने के लिए तैयार है Honor का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन जिसे Honor Magic V Flip कहा जा रहा है। कंपनी ने अपनी ऑफिसियल वेबसाइट और वीबो पर इस फोन को चीन में लॉन्च करने की जानकारी दी है। इतना ही नहीं, कंपनी ने अपने चीन ऑनलाइन स्टोर पर इस धांसू फोन की प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है।

ये फोल्डेबल स्मार्टफोन तीन आकर्षक रंगों में यानी कैमलिया व्हाइट, शैंपेन पिंक और आइरिस ब्लैक में आता है। साथ ही, ये 12 जीबी रैम और पूरे 1TB तक स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। खबरों के अनुसार, Honor Magic V Flip को चाइना कम्पलसरी सर्टिफिकेशन (3C) वेबसाइट पर भी देखा गया है। इस लिस्टिंग के मुताबिक, माना जा रहा है कि ये फोन 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

Honor Magic V Flip कब होगा लॉन्च और क्या हैं खासियतें?

अगर आप इस शानदार फोन को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। Honor Magic V Flip को 13 जून 2024 को चीन में शाम 7:30 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 5:00 बजे) लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने वीबो और अपनी वेबसाइट पर एक लैंडिंग पेज बनाया है, जहां से आप इस फोल्डेबल फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार, इस फोन में बड़ा कवर डिस्प्ले और गोल कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है। खास बात ये है कि डिस्प्ले कैमरा मॉड्यूल के चारों ओर लिपटा हुआ होगा। कंपनी ने इस फोन को तीन रैम और स्टोरेज वेरिएंट - 12GB + 256GB, 12GB + 512GB और 12GB + 1TB में पेश करने की पुष्टि की है। ये फोन JD.com, Tmall और Honor Mall पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फिलहाल, इसकी ग्लोबल बाजार उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Honor Magic V Flip: धांसू फीचर्स से लैस होगा ये फोन

हालांकि, अभी तक कंपनी ने फोन के स्पेसिफिकेशन्स की ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स और लीक्स के मुताबिक ये फोन 4,500mAh की डुअल-सेल बैटरी और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। इतना ही नहीं, ये बाजार में आने वाला सबसे पतला और सबसे हल्का फोल्डेबल फोन भी हो सकता है।

Tags:    

Similar News