Flipkart Big Billion Days Sale: फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन सेल: इस दिन से खुलेगा ऑफर का पिटारा, 80 प्रतिशत तक छूट सस्ते में मोबाइल सहित अन्य सामान खरीदने हो जाएं तैयार...

Update: 2023-09-21 09:00 GMT

नईदिल्ली। दीवाली से पहले फ्लिपकार्ट का बिग बिलियन डेज सेल शुरू होने वाला है। इस सेल में बंपर छूट, कैशबैक और बैंक छूट मिलेगी। साथ ही ग्राहकों को मोबाइल, कपड़े, इलेक्ट्रॉनिक सहित अन्य सामान कम कीमत पर और पुराने सामान को रिप्लेसमेंट का भी मौका मिलेगा। फिल्पकार्ट ने इस सेल की घोषणा भी कर दी है। ये सेल 28 सितम्बर से ऑफर 8 अक्टूबर के बीच रिलीव होगा।

कंपनी ने टीजर के मुताबिक iPhone डील्स 1 अक्टूबर को रिवील की जाएंगी। Samsung और Realme फोन पर डील्स क्रमशः 3 अक्टूबर और 6 अक्टूबर को लाइव होंगे। वहीं, Redmi यूजर्स को 7 अक्टूबर तक इंतजार करना होगा। Oppo डील्स 8 अक्टूबर को लिस्ट की जाएंगी।

लैपटॉप और स्मार्टवॉच पर 50 से 80 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। लिस्टिंग के मुताबिक, ईयरफोन की कीमत 499 रुपये और कीबोर्ड की कीमत 99 रुपये से शुरू होगी। वाइडस्क्रीन मॉनिटर पर 70 प्रतिशत तक और प्रिंटर पर 60 प्रतिशत तक डिस्काउंट ऑफर मिलेगा। कुछ लोकप्रिय 4K स्मार्ट टीवी पर प्लेटफॉर्म पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

Tags:    

Similar News